Manoj Bajpayee की फिल्म को मिला लीगल नोटिस, कहा आसाराम बापू की छवि को गंदा दिखाने की साजिश है

हाल ही में Manoj Bajpayee की फिल्म ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ का ट्रेलर रिलीज हुई है। लेकिन इसके रिलीज के साथ ही फिल्म विवादों…

Manoj Bajpayee | Sach Bedhadak

हाल ही में Manoj Bajpayee की फिल्म ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ का ट्रेलर रिलीज हुई है। लेकिन इसके रिलीज के साथ ही फिल्म विवादों में घिर गई है, इस फिल्म की कहानी एक ऐसे वकील पर आधारित है जो यंभू भगवान यानि गॉडमैन के खिलाफ केस लड़ता है। इस गॉडमैन पर एक नाबालिक से रेप का आरोप लगा है। अब इस फिल्म पर विवाद यूं हुआ है कि जो Manoj Bajpayee का किरदार है उसका नाम पीसी सोलंकी है, जो आसाराम के खिलाफ केस लड़ने वाले रियल लाइफ वकील का भी नाम है। इसलिए लोगों का ऐसा मानना है कि, फिल्म आसाराम बापू की जिंदगी पर बनी हुई है।

Manoj Bajpayee को मिला नोटिस

Manoj Bajpayee की फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद आसाराम बापू के चैरिटेबल ट्रस्ट की तरफ से फिल्म के मेकर्स को लीगल नोटिस भेजा गया है। इस नोटिस में ट्रस्ट ने कहा है कि, फिल्म के प्रमोशन और रिलीज को रोका जाए। वहीं आसाराम के वकीलों का कहना है कि ये फिल्म आपत्तिजनक है साथ ही उनके भक्तों की भावनाएं भी आहत हुई हैं।

फिल्म के प्रोड्यूसर ने कही ये बात

इस मामले के सामने आने के बाद फिल्म के प्रोड्यूसर आसिफ शेख ने बयान दिया है। उनका कहना है कि, हमें नोटिस मिला है और हमारे वकील तय करेंगे कि हमारा अगला कदम क्या होगा। वहीं उन्होंने बता कि, फिल्म आसाराम पर नहीं बल्कि पीसी सोलंकी पर बनी है। वो आगे कहते हैं कि, जब फिल्म रिलीज होगी तभी सच्चाई का पता चलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *