Malaika Arora ने शेयर की Arjun kapoor की बेडरुम तस्वीर

Malaika Arora और Arjun kapoor बी टाउन के उन कपल में से एक हैं जो चर्चाओं में बने रहते हैं। Malaika Arora अक्सर ही अपने…

Malaika Arora और Arjun kapoor 1 | Sach Bedhadak

Malaika Arora और Arjun kapoor बी टाउन के उन कपल में से एक हैं जो चर्चाओं में बने रहते हैं। Malaika Arora अक्सर ही अपने बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। साथ ही वो इस बात को जताने से बिल्कुल नहीं चूकती हैं कि, वो Arjun kapoor से कितना प्यार करती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेड की एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है कि जिसे देख सब हैरान हो गए हैं।

Malaika Arora ने शेयर की Arjun kapoor की पर्सनल तस्वीर

Screenshot 2023 05 29 113642 1 | Sach Bedhadak

Malaika Arora ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर Arjun kapoor की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में ऐक्टर हाफ नेकेड नजर रहे हैं। इस तस्वीर में अर्जुन अपने हाथ पैर फैलाए सोफे पर बैठे अंगड़ाई लेते दिखाई दे रहे हैं। वहीं अपनी गोद में उन्होंने एक कुशन रखा हुआ है। इसके अलावा उनकी बॉडी पर कोई कपड़ा नहीं है। इस फोटो के साथ मलाइका ने अर्जुन कपूर को भी टैग किया और अपने लवर के लिए कैप्शन में लिखा-‘माई वेरी ऑन लेजी बॉय।’

12 साल छोटे हैं एक्टर Malaika Arora से

साल 2019 में कपल ने अपने रिश्ते को दुनिया के सामने रखा था। लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे मलाइका अर्जुन की शादी लोगों के बीच में काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। हालांकि, दोनों में से कोई भी इस बात पर सफाई देने से बचता है कि, शादी कब करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *