प्रभास से अफेयर की खबरों पर Kriti Sanon ने तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस ने खोला ये बड़ा राज

प्रभास के साथ अफेयर की खबरें सुनकर-सुनकर पक चुकीं एक्ट्रेस ने आखिरकार चुप्पी तोड़ते हुए बताया कि वरुण धवन ने झूठी खबर फैलाई थी।

prabhas kriti sanon | Sach Bedhadak

आदिपुरुष में काम साथ-साथ काम कर चुके साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) की अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई हैं। कुछ समय पहले बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने भी इनके अफेयर खबरों पर ठप्पा लगाया था। लेकिन अभी तक कृति सेनन चुप थी। अब आखिकार हिम्मत करके कृति ने प्रभास के साथ अफेयर की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। तमाम मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा चुका है कि कृति और प्रभास एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। यहां तक कहा गया था कि दोनों अपने रिलेशनशिप में काफी सीरियस और जल्द ही सगाई भी कर सकते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-बोल्डनेस के मामले में Sunny Leone को भी मात देती हैं Varun Dhawan की भतीजी, देखें तस्वीरें

क्या प्रभास ने कृति को किया था प्रपोज

इस बीच मीडिया में खबरें आई थी कि फिल्म आदिपुरुष के सेट पर प्रभास ने कृति सेनन को प्रपोज भी किया था और एक्ट्रेस ने हां में जवाब दिया था। कृति और प्रभास का रिश्ता काफी अच्छा चल रहा है और दोनों परिवार भी इनके रिश्ते से खुश हैं-ऐसे रिपोर्ट सामने आई थी। प्रभास और कृति सेनन को लेकर खबरें चली थी कि वह मालदीव में सगाई करने जा रहे हैं, लेकिन ऐसी खबरें महज एक अफवाह ही साबित हुई है।

प्रभास से रिलेशन की झूठी खबरें सुनकर-सुनकर जब कृति सेनन के कान पक गए तो उन्हें इसको लेकर क्लियरिफाई करना पड़ा कि वो और प्रभास सिर्फ एक अच्छे दोस्त है और वह उन्हें डेट नहीं कर रही हैं। यह महज अफवाहें उड़ाई जा रही हैं, इनमें किसी तरह की कोई सच्चाई नहीं है।

यह खबर भी पढ़ें:-कई फ्लॉप फिल्मों के बाद ‘रांझणा’ की बिंदिया ने दी Swara Bhasker के करियर को उड़ान

वरुण ने बोरियत के चलते उड़ाई थी ऐसी अफवाह

कृति ने बताया कि फिल्म ‘भेड़िया’ के प्रमोशन के दौरान वरुण धवन ने बोर हो गए थे तो उन्होंने मस्ती में मस्ती में ऐसी अफवाहें फैला दी थी कि कृति की लाइफ में कोई है। इसके बाद ही प्रभास और मेरे अफेयर की खबरें उड़ी थी। इसके कुछ समय बाद वरुण धवन ने क्लिरिफाई किया था कि वो मजाक कर रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *