KKBKKJ: क्या सलमान खान की फिल्म तोड़ेगी Pathan का रिकॉर्ड? एडवांस बुकिंग में दी Bholaa और TJMM को पटखनी

KKBKKJ: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की मोस्ट अवटेड फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ईद के मौके पर 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक…

Kisi ka bhai 1 | Sach Bedhadak

KKBKKJ: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की मोस्ट अवटेड फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ईद के मौके पर 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फैंस इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे है और अपने पसंदीदा अभिनेता को एकबार फिर से बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं। बॉलीवुड खबरों की रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की एडवांस बुकिंग 17 अप्रैल से शुरू हो चुकी है। इस मूवी ने पहले दिन एडवांस बुकिंग में 1 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन किया था। वहीं दूसरे इस मूवी ने अजय देवगन की ‘भोला’ और रणबीर कूपर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ की एडवांस बुकिंग का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

यह खबर भी पढ़ें:-Shah Rukh Khan नहीं इस बार Karan Johar के शो की ओपनिंग करेगा ये स्टार कपल

salman 3 | Sach Bedhadak

किसी का भाई किसी की जान तोड़ सकती है Pathan का रिकॉर्ड

सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ एडवांस बुकिंग के मामले में कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए है। ऐसे में क्रिटिक्स का मानना है कि सलमान की ये फिल्म एक ही दिन में शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का रिकॉर्ड तोड़ देगी। आइए जातने है कि इस मूवी की एडवांस बुकिंग में कितने करोड़ रुपए कमाए है।

‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर फैंस का क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है। 17 अप्रैल को फिल्म KKBKKJ की एडवांस बुकिंग शुरु हुई थी। वहीं सोमवार और मंगलवार को ‘किसी का भाई किसी की जान’ की एडवांस बुकिंग के आंकड़े सामने आ गए है। इस मूवी ने पहले दिन एडवांस बुकिंग में 1 करोड़ रुपए की कमाई की है और 50 हजार टिकट्स बेचे हैं। वहीं दूसरे दिन इस मूवी ने एडवांस बुकिंग में 1.50 करोड़ रुपए की धमाकेदार कमाई की है।

salman 4 | Sach Bedhadak

किसी का भाई किसी की जान कहानी

किसी का भाई किसी की जान एक आगामी एक्शन ड्रामा हिंदी फिल्म है, जिसका निर्देशन फरहाद सामजी द्वारा किया जा रहा है। फिल्म में सलमान खान लीड रोल में दिखाई देंगें, सलमान खान के अलावा फिल्म में पूजा हेगड़े और वेंकटेश फिल्म में एक्टिंग करते हुए दिखाई देंगें। फिल्म में जगपति बाबू, जस्सी गिल, राघव जुयाल, भूमिका चावला, भागयश्री, शहनाज गिल आदि जैसे कलाकार भी नजर आयेंगें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *