Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan ने पहले दिन की सिर्फ इतने करोड़ की कमाई

फिलहाल KKBKKJ की पहले की कमाई के सटीक आंकड़े तो सामने नहीं आए हैं, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने पहले दिन बहुत अच्छा परफॉर्म नहीं किया है।

Salman Khan 11 | Sach Bedhadak

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan first day box office collection: सलमान खान और पूजा हेगड़े की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ईद से एक दिन पहले यानी 21 अप्रैल को रिलीज हुई। लेकिन बॉक्स ऑफिस की खिड़की पर पहले दिन सलमान की फिल्म का जादू नहीं चल पाया। जबकि शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस के तमाम रिकॉर्ड्स को हिलाकर रख दिया था। लोगों को ‘किसी का भाई किसी की जान’ से ‘पठान’ जैसी ओपनिंग करने की उम्मीद थी, लेकिन यह फिल्म ऐसा नहीं कर पाई है।

यह खबर भी पढ़ें:-रिलीज होते ही HD क्वालिटी में लीक हुई सलमान खान की फिल्म ‘Kisi ka Bhai Kisi Ki Jaan’

KKBKKJ ने पहले दिन की इतनी कमाई

फिलहाल KKBKKJ की पहले की कमाई के सटीक आंकड़े तो सामने नहीं आए हैं, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने पहले दिन बहुत अच्छा परफॉर्म नहीं किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार KKBKKJ पहले दिन 12.5 करोड़ रुपए की ही कमाई कर पाई है। दरअसल, एडवांस बुकिंग में KKBKKJ के आंकड़े कुछ ज्यादा खास नहीं थे। जबकि इस साल रिलीज हुई फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘केजीएफ’ और ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की है।

यह खबर भी पढ़ें:-जानें, पहले दिन सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ करेगी कितने करोड़ की कमाई

‘पठान’ के सामने पहले ही दिन ओंधे मुंह गिरी ‘KKBKKJ’

सलमान की KKBKKJ से कई सारे रिकॉर्ड्स तोड़ने की उम्मीद थी, लेकिन यह फिल्म ‘पठान’ की पहले दिन की कमाई के आगे पहले ही दिन ढेर हो गई। आपको बता दें कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘पठान’ ने पहले दिन 57 करोड़ रुपए की कमाई की थी, जबकि KKBKKJ के पहले दिन की कमाई 12.5 करोड़ के आसपास बताई जा रही है। सलमान खान और पूजा हेगड़े की फिल्म KKBKKJ में पलक तिवारी और शहनाज गिल ने डेब्यू किया है। इस फिल्म के में साउथ सुपरस्टार राम चरण ने कैमियो किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *