Katrina Kaif ने शेयर अपनी विकेंड वाइब तस्वीर, लोगों ने कहा ‘भाभी जी ये विक्की की शर्ट है’

हिन्दी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस में गिनी जाने वाली एकेट्रेस Katrina Kaif इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म फोन भूत के…

KATRINA KAIF | Sach Bedhadak

हिन्दी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस में गिनी जाने वाली एकेट्रेस Katrina Kaif इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म फोन भूत के बाद से दर्शकों को उनकी एक धमाकेदार फिल्म का इंतजार है। हालांकि, वो जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगी। वहीं दूसरी ओर एक्ट्रेस अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट सोशल मीडिया पर देती रहती है। हाल ही में उन्होंने एक फोटो शेयर की है जिसे देखने के बाद तस्वीर पर कमेंट की बाढ़ आ गई है।

Katrina Kaif ने तस्वीर शेयर की

वैसे तो Katrina Kaif सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लेकिन हाल ही में Katrina Kaif ने वीकेंड वाइव्स देती हुई तस्वीर शेयर की है। उनकी तस्वीर से ज्यादा लोगों का धयान जिस चीज पर गया वो था उनका आउटफिट। दरअसल, लोगों का कहना है कि जो शर्ट उन्होंने पहन रखी है वो विक्की कौशल की है। इसके बाद तो मानो कि, लोगों ने कमेंट्स की बाढ़ ला दी हो।

लोगों ने किए ऐसे कमेंट

इन तस्वीरों में Katrina Kaif काफी सिंपल और अट्रेक्टिव नज़र आ रही हैं। वहीं लोगों का कहना है कि, वो विक्की की शर्ट में काफी भब रही हैं। कुछ का कहना है कि शादी के बाद कैटरीना के फोटोग्राफर और लोकेशन का खर्चा कम हो गया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, विक्की की शर्ट। एक ने लिखा, अगर आपने विक्की की शर्ट पहनी है तो ये दिल पिघलाने वाली तस्वीर है। एक अन्य ने लिखा, भाभी जी ने विक्की की स्कूल की शर्ट क्यों पहनी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *