Sunny Deol के बेटे Karan की शादी में शामिल नहीं हुईं हेमा मालिनी, इस वजह से बनाई थी दूरी

अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल ने दृशा आचार्य से शादी कर ली है। करण शादी में उनकी दादी यानी हेमा मालिनी शामिल नहीं हुई हैं। हालांकि करण की दादी प्रकाश कौर शामिल हुई थीं।

dharmendra hema malini | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। अभिनेता करण देओल (Karan Deol) और दृशा आचार्य (Dirsha Acharya) की शादी हो चुकी है। करण की शादी और रिसेप्शन की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है। करण की शादी में उनके करीबी रिश्तेदार, दोस्त और बॉलीवुड के दिग्गज सितारे शामिल हुए थे। लेकिन क्या आपको पता है कि अभिनेत्री हेमा मालिनी (Hema Malini) अपने पोते की शादी में शामिल नहीं हुईं। आइए जानते ऐसा क्या हुआ कि ड्रीम गर्ल अपने पोते की शादी में शामिल नहीं हुईं।

यह खबर भी पढ़ें:-Karan-Drisha Wedding Reception: सलमान-आमिर ने जमाया रंग, रणवीर सिंह संग पहुंचीं दीपिका पादुकोण

दरअसल, करण की शादी से पहले इस बात को लेकर काफी चर्चा थी कि उनकी सौतेली दादी हेमा मालिनी शामिल होंगी या नहीं। इसको लेकर लोग काफी उत्सुक थे। खबरे थी कि हेमा मालिनी इस शादी में शामिल नहीं होंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हेमा जी ने हमेशा धरमजी के पहले परिवार से एक गरिमापूर्ण दूरी बनाए रखी इसलिए, नहीं , वो हिस्सा नहीं ले रही हैं। आखिर हेमा शामिल भी नहीं हुईं। हालांकि, धर्मेंद्र और हेमा की दोनों बेटियां ईशा और अहाना के शादी में शिरकत करने की उम्मीद थी पर वो दोनों भी शादी में शामिल नहीं हुईं।

यह खबर भी पढ़ें:-रिलीज हुआ Alia Bhatt की फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ का ट्रेलर, इस किरदार में आएंगी नजर

बता दें कि करण और दृश्या की शादी का फंक्शन मुंबई के ताज लैंड्स एंड होटल में हुए थे। इसके बाद उनका ग्रैंड रिसेप्शन रखा गया जिसकी फोटोज काफी वायरल हो रही है। रिसेप्शन का जश्न चकाचौंध और ग्रैंड रहा जिसमें बी-टाउन के कई सेलेब्स शामिल हुए। बता दें कि दिग्गत अभिनेता धर्मेंद्र ने पहली शादी प्रकाश कौर से की तो दूसरी एक्ट्रेस हेमा मालिनी से की थी। हालांकि दोनों पत्नियों के बीच संबंध अच्छे नहीं रहे हैं। हालांकि हेमा मालिनी कभी भी धर्मेंद्र और उनकी पहली पत्नी के बीच नहीं आती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *