Kapil Sharma की 4 साल की बेटी ने किया रैंप वॉक, लोगों ने कहा ‘मिस यूनिवर्स’ बनेगी

देश के मशहूर कॉमेडियन के बारे में अगर बात हो तो हमारे द्माग में सबसे पहले नाम Kapil Sharma का ही आता है। Kapil Sharma…

kapil sharma | Sach Bedhadak

देश के मशहूर कॉमेडियन के बारे में अगर बात हो तो हमारे द्माग में सबसे पहले नाम Kapil Sharma का ही आता है। Kapil Sharma एक ऐसे कॉमेडियन है जिन्हें देश के नहीं विदेश के लोग खूब पसंद करते हैं। कॉमेडियन ने अपनी कमाल की कॉमेडी के चलते काफी पसंद किए जाते हैं। वहीं हाल ही में Kapil Sharma एक फैशन शो में रैंप वॉक करते नजर आए। लेकिन उनके साथ एक स्पेशल मेहमान भी नजर आई। चलिए जानते हैं कौन थी वो मेहमान।

Kapil Sharma ने बेटी के साथ किया रैंप वॉक

हाल ही में Kapil Sharma एक फैशन शो में नजर आए। इस शो में वो रैंप वॉक करते हुए काफी कमाल लग रहे थे। उनके साथ उनकी 4 साल की बेटी अनायरा शर्मा ने भी रैंप वॉक किया था। अनायरा इतनी प्यारी लग रही थी कि, लोगों की नजरे उन पर ही रुक गई। दरअसल मौका था। अनु रंजन के ‘बेटी फाउंडेशन’ के इवेंट का। इस इवेंट में कई सितारे शामिल हुए थे, वहीं Kapil Sharma भी अपनी बेटी के साथ नजर आए।

पापा के साथ ट्विनिंग करती आई नजर

रैंप वॉक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में Kapil Sharma और बेटी अनायरा काफी प्यारी लग रही हैं। अनायरा अपने पापा का हाथ पकड़कर रैंप वॉक करती नजर आई। बीच-बीच में अनायरा ने ऑडिएंस को फ्लाइंग किस भी किए और खड़े होकर पोज भी किया। अनायरा की क्यूटनेस ने सभी का दिल जीत लिया और कपिल शर्मा ने अपनी बेटी को ‘मिस यूनिवर्स’ बुलाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *