Kangana Ranaut ने बॉलीवुड में पूरे किए 17 साल, पोस्ट शेयर कर बोलीं-‘इस पागल जीनियस को थैंक्यू’

Kangana Ranaut ने फिल्म इंडस्ट्री में 17 साल पूरे कर लिए हैं। उन्होंने अपनी 17 साल पुरानी फिल्म ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ की शूटिंग की एक तस्वीर शेयर कर खुशी जाहिर की।

Kangana Ranaut 3 | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangna Ranaut) अपनी फिल्मों के अलावा अपनी बेबाकी के लिए भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। अभिनेत्री हाल ही फिल्म इंडस्ट्री में अपने 17 साल पूरे किए हैं। इस दौरान उन्होंने अपने बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों का दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई है। इंडस्ट्री में 17 साल पूरे होने की खुशी में कंगना ने खुशी जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की। उन्होंने अपनी पोस्ट में एक पुरानी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में उनके साथ फिल्ममेकर अनुराग (Anuraj Basu) नजर आ रहे हैं। कंगना ने अपनी पोस्ट में उन्हें पागल और जीनियस तक कह डाला है।

यह खबर भी पढ़ें:-पुरानी साड़ी से ड्रेस और बालों में पर्स लगाकर बोल्ड अवतार में नजर आई Urfi Javed

Kanagna Ranaut | Sach Bedhadak

17 पुरानी तस्वीर की शेयर

कंगना ने अपने इंस्टा स्टोरी पर अपनी 17 साल पुरानी फोटो शेयर की है, जिसमें वो फिल्ममेकर अनुराग बसु के साथ नजर आईं। यह तस्वीर अनुराग की फिल्म ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ की शूटिंग के दौरान की है। अपने पुराने दिनों को याद करते हुए अनुराग बसु को धन्यवाद दिया और लिखा, ‘इस पागल जीनियस को धन्यवाद, जिन्होंने 17 साल पहले 28 अप्रैल, 2006 को मुझे कॉल किया था, लाइफ इन ए मेट्रो’ से उनकी और मेरी एक तस्वीर है।

यह खबर भी पढ़ें:-Salman Khan खान ने शादी पर तोड़ी चुप्पी, बोले-‘अब माता-पिता का प्रेशर आ रहा है’

कंगना ने आगे लिखा, ‘इस तरह से उन्होंने मुझे ट्रेन किया…तू चुप कर उनका पसंदीदा था…हा हाल लव यू अनु…हर चीज के लिए धन्यवाद।’ इसके अलावा एक्ट्रेस ने इस फोटो में यह भी लिखा कि उस समय उन्हें बताया गया था कि एक्ट्रेसेस की केवल 3-4 साल की शेल्फ लाइफ होती है पर मैंने 17 साल पूरे कर लिए। बता दें कि अनुराग बासु के डायरेक्शन में बनी फिल्म लाइफ इन मेट्रो साल 2007 में रिलीज हुई थी। हालांकि कंगना ने 2006 में आई थ्रिलर गैंगस्टर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *