Javed Akhtar: गीतकार के लिए कोई मायने नहीं रखती कंगना रनौत की तारीफ, टीवी चैनल पर कही ऐसी बात

Javed Akhtar: हाल ही में जावेद अख्तर ने पाकिस्तान में एक इवेंट में जाकर पाक को 26/11 के मुंबई आतंकवादी हमलों की याद दिलाई और…

Javed Akhtar

Javed Akhtar: हाल ही में जावेद अख्तर ने पाकिस्तान में एक इवेंट में जाकर पाक को 26/11 के मुंबई आतंकवादी हमलों की याद दिलाई और उनकी कड़ी निंदा की। इस बयान के बाद पूरे भआर ने उनकी खूब तारीफ की । यहीं नहीं एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी उनकी ट्वीट कर खूब तारीफ की थी। एक्ट्रेस ने लिखा था कि, “ घर में घुसकर मारा”। लेकिन लगता है जावेद अख्तर का मन कंगना की तारीफ पर ध्यान देने का नहीं है।

जावेद अख्तर ने कंगना की तारीफ कहा कुछ ऐसा

Javed Akhtar: एक टीवी चैनल ने जावेद अख्तर का इंटरव्यू लिया था, जहां उन्हें बताया गया कि कैसे कंगना ने उनकी तारीफ की थी। लेकिन इस पर जावेद ने कोई भआव नहीं दिया। वहीं दोबारा इस पर बात किए जाने पर जावेद ने कहा, “मैं कंगना को महत्वपूर्ण नहीं मानता, इसलिए वह एक महत्वपूर्ण टिप्पणी कैसे कर सकती हैं। उनके बारे में भूल जाओ। चलिए आगे।”

Javed Akhtar: कंगना ने किया था तारीफ में ट्वीट

जावेद के पाकिस्तान में दिए गए बयान पर कंगना ने तारीफ में एक ट्वीट किया था, जिसमें वो लिखती हैं कि, “जब मैं जावेद साहब की शायरी सुनती हूं तो लगता था ये कैसे मां सरस्वती जी की इन पर इतनी कृपा है, लेकिन देखो कुछ तो सच्चाई होती है इंसान में तभी तो खुदाई होती है उनके साथ में। जय हिंद.घर में घुस के मारा.. हा हा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *