किसी भी पॉलिटिशियन से शादी नहीं करना चाहती थीं Parineeti Chopra, जानें फिर कैसे हुआ प्यार

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने आखिरकार आप नेता राघव चड्‌ढा से सगाई कर ली है। लेकिन क्या आपको पता है कभी भी नेता से शादी करने के मूड में नहीं थी, लेकिन उन्हें एक राजनेता प्यार हो गया।

parineeti chopra 1 1 | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने आखिरकार आप नेता राघव चड्‌ढा से सगाई कर ली है। लेकिन क्या आपको पता है कभी भी नेता से शादी करने के मूड में नहीं थी, लेकिन उन्हें एक राजनेता प्यार हो गया। लेकिन अब परिणीति और राघव चड्‌ढा का रिलेशन ऑफिशियल हो चुका है इस कपल की सगाई के कई फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो कहती नजर आ रही हैं कि वो कभी भी किसी पॉलिटिशियन से शादी नहीं करेंगी। अब इसे लेकर लोग सवाल कर रहे हैं कि आखिरकार परी का मन कैसे बदल गया।

यह खबर भी पढ़ें:-Mother’s day: बी-टाउन की ये सिंगल मदर्स भी हैं काबिले तारीफ, अकेले ही बच्चों को बनाया इतना कामियाब

फैंस को शादी की डेट का इंतजार

परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्‌ढा से सगाई तो कर ली है, लेकिन अब उनके फैंस उनकी शादी की डेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ साल पहले के वायरल हो रहे वीडियो में परिणीति ने कहा था कि वो एक राजनेता से शादी नहीं करेंगी। उन्होंने कहा था कि वो एक परफेक्ट पार्टनर से शादी करना चाहती हैं। इस वीडियो में परिणीति के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा दिखाई दे रहे हैं। यह एक फिल्म प्रमोशन का वीडियो है।

यह खबर भी पढ़ें:-जब Priyanka Chopra ने जीता था मिस वर्ल्ड का खिताब तब टीवी पर उन्हें देखते रह गए थे Nick Jonas

राघव को कब से जानती हैं परिणीति

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, परिणीति और राघव लंदन के साथ पढ़े और लंबे समय से दोस्त हैं। वुमन एरा की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, परिणीति और राघव की लव स्टोरी पिछले साल चमकिला के सेट पर शुरू हुई थी। जब वो पंजाब में शूटिंग कर रही थीं, जब राघव एक दोस्त के रूप में उससे मिलने गए रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने बाद में डेटिंग शुरू कर दी थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *