‘मैं झूठ बोल सकता हूं पर प्यार में बहुत प्योर हूं’: नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Nawazuddin Siddiqui हिन्दी सिनेमा में एक खास पहचान रखते हैं। एक्टर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत आमिर खान की साल 1999 में आई फिल्म…

Nawazuddin Siddiqui | Sach Bedhadak

Nawazuddin Siddiqui हिन्दी सिनेमा में एक खास पहचान रखते हैं। एक्टर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत आमिर खान की साल 1999 में आई फिल्म ‘सरफरोश’ से की थी। लेकिन उन्हें पहचान मिली अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से। इस फिल्म ने Nawazuddin Siddiqui को रातोंरात स्टार बना दिया था। वहीं एक्टर जल्द ही फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ में नजर आने वाले हैं। हाल ही में Nawazuddin Siddiqui एक्ट्रेस Shehnaaz Gill के शो ‘देसी वाइब्स’ में नजर आए थे। जहां उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कई किस्से बताए थे।

Nawazuddin Siddiqui के साथ मस्ती करती दिखी Shehnaaz Gill

अक्सर Shehnaaz Gill के शो में गेस्ट एक दम ओरिजनल रहते हैं। साथ ही मस्त होकर बात करते हैं। इसी कड़ी में जल्द ही एक्टर Nawazuddin Siddiqui शो में नजर आने वाले हैं। जहां वो अपनी लाइफ से जुड़े कुछ किस्से बताएंगे और Shehnaaz Gill से भी उनके गोल्स को लेकर बात करेंगे। इस एपिसोड का प्रोमो हाल ही में एक्ट्रेस ने शोयर किया है। जिसमें वो एक्टर के साथ मस्ती भरी बातें करती हुई नजर आ रही हैं।

एक्टर ने कही ये बात

एक्टर से जब प्यार को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, “मैं किसी और चीज में फ्रॉड हो सकता हूं, मैं झूठ भी बोलता हूं, लेकिन मैं प्यार में बहुत प्योर हूं। प्यार तो वही होता है ना जो आंखों से आंखें मिलाकर होता है।” वहीं वे आगे कहते हैं कि, “लम्बा चलने के लिए जुगाड़ नहीं कड़ी मेहनत करना पड़ता है, थोड़ा जुगाड़ जीवन में किये होंगे।”

(Also Read-इस साउथ के सुपरस्टार के साथ बड़े पर्दे पर Shraddha Kapoor आएंगी नज़र)

Nawazuddin Siddiqui को हुई Shehnaaz Gill के करियर की चिंता

प्रोमो में हम आगे देखते हैं कि Nawazuddin Siddiqui एक्ट्रेस से पूछते हैं कि, उन्हें लाइफ में करना क्या है तब Shehnaaz Gill कहती हैं कि, सिंगिंग, एक्टिंग, फैशन, ये सब मैंने मिक्स कर दिया है।” इस प्रोमो के सामने के आने के बाद फैंस इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। साथ ही Shehnaaz Gill के फैंस उनके स्पोर्ट में काफी प्यार भरे कमेंट भी लिख रहे हैं।

Nawazuddin Siddiqui अपकमिंग प्रोजेक्ट

एक्टर जल्द ही फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ में नजर आने वाले हैं। जो 26 मई को रिलीज होने वाली है। वहीं वे जल्द ही फिल्म ‘नूरानी चेहरा’ में नजर आएंगे जो कि बॉडी पॉजिटिविटी के बारे में बात करती है। इसके साथ ही वे ‘हड्डी’, ‘टीकू वेड्स शेरू’ और फिल्म ‘अद्भुत’ में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *