अनन्या पांडे और आदित्य के रास्ते हुए अलग, दो साल पुराना रिश्ता टूटा!

Ananya Panday Breakup With Aditya Roy Kapur : दो साल प्यार के प्यार के गुल खिलाने के बाद आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे का ब्रेकअप हुआ।

Ananay Pandey | Sach Bedhadak

Ananya Panday Breakup With Aditya Roy Kapur : एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) और आदित्य रॉय कपूर ( Aditya Roy Kapur) की लव स्टोरी चर्चे पिछले दो साल से बॉलीवुड गलियारों में खूब गूंज रहे थे। लेकिन अब खबरें सामने आ रही हैं अनन्या की लव स्टोरी दी एंड हो चुका है? हालांकि, अभी तक ऑफिशियल तौर पर कुछ सामने नहीं आया है। ये कपल अक्सर शादी और पार्टियों में साथ-साथ स्पॉट किया जाता था।

कई बार इन दोनों लंच और डिनर डेट पर भी साथ देखा गया। लेकिन अब कहा जा रहा है कि इस कपल की राहें एक-दूजे से जुदा हो गई हैं। खबर है कि आदित्य और अनन्या ने अपने रिश्ते को खत्म कर दिया है। दोनों के क्लोज फ्रेंड्स ने इस बात की पुष्टी की थी कि एक महीने इस कपल का ब्रेकअप हो गया है।

यह खबर भी पढ़ें:-साउथ सुपरस्टार से पंगा लेंगे बॉबी देओल, निगेटिव किरदार से मचाएंगे धमाल

मीडिया रिपोर्ट्स के दावा किया जा रहा है कि इस कपल का ब्रेकअप एक महीने पहले हो गया है। दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग थी। कपल के फैंस के लिए ये खबर किसी इलेक्ट्रिक शॉक से कम नहीं है। अनन्या शादी के बंधन में बंधने की कोशिश कर रही थी, लेकिन अब उनके दिल को ठेस पहुंची है। वह अपने नए दोस्त के साथ काफी समय स्पेंड करती थी, आदित्य भी इस स्थिति से निपटने की पूरी कोशिश कर रहे थे।

दो साल से साथ थे अनन्या और आदित्य

अप्रैल माह में अभिनेत्री एक पोस्ट ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। उनके इस पोस्ट के बाद से कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों सितारों का ब्रेकअप हो गया है। बता दें कि आदित्य और अनन्या पिछले दो साल से एक-दूजे को डेट कर रहे थे।

इस कपल को आखिरी बार अलाना पांडे के बेबी शावर पार्टी में साथ देखा गया था। पांडे फैमिली के फंक्शन में आदित्य रॉय कपूर भी शामिल हुए थे। मार्च तक दोनों का रिश्ता अच्छा चल रहा था, लेकिन अप्रैल इन दोनों प्रेमियों के लिए मनहुस बनकर आई और दोनों अलग हो गए।

यह खबर भी पढ़ें:-ब्वॉयफ्रेंड के साथ मॉरीशस में छुट्टियां मना रही Jasmine Bhasin, शेयर किया Video