अपनी प्रेग्नेंसी क लेकर Gauahar Khan ने किया ये बड़ा खुलासा, कहा ‘कोई प्रेग्नेंसी में काम नहीं देता’

गौहर खान टीवी और फिल्म जगत का जाना माना नाम है। फिल्म ‘रॉकेट सिंह’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली Gauahar Khan ने…

Gauahar Khan | Sach Bedhadak

गौहर खान टीवी और फिल्म जगत का जाना माना नाम है। फिल्म ‘रॉकेट सिंह’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली Gauahar Khan ने कई फिल्मों बतौर स्पोर्टिंग कास्ट काम किया है। साथ उनके काम को लोगों ने काफी पसंद भी किया है। एक्ट्रेस ने साल 2020 में जैद दरबार से शादी थी, कपल ने कुछ समय पहले ही प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। फिलहाल एक्ट्रेस एक टीवी शओ होस्ट करती नज़र आ रही हैं। इस पर बात करते हुए गौहर ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बहुत बड़ा खुलासा किया है।

Gauahar Khan डर था कि काम न मिला तो

Gauahar Khan को जब नेटफ्लिक्स के डेटिंग शो ‘इन रियल लव’ ऑफर हुआ तब वो काफी डर गई थी कि, अगर उनकी प्रेग्नेंसी की बात सामने आई तो उनको ये काम नहीं मिलेगा। उन्होंने काफी डर के साथ राजीव लक्ष्मण और रघु राम को बताया कि वो प्रेग्नेंट हैं और दोनों का रिएक्शन देख एक्ट्रेस काफी हैरान रह गई थी।

प्रेग्नेंसी में काम मिलना होता है मुश्किल

अपने काम और प्रेग्नेंसी एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए गौहर कहती हैं कि, यह बहुत ही अमेजिंग एक्सपीरियंस है, “मैं रघु राम और राजीव को बहुत थैंक यू कहना चाहती हूं, क्योंकि इनकी बहुत मॉडर्न सोच है। मैं यहां नेटफ्लिक्स का भी जिक्र करूंगी। इन्होंने मेरा बहुत सपोर्ट किया है। खासकर राजीव ने। ऐसे लोगों के साथ काम करना बहुत खूबसूरत होता है, जो एक प्रेग्नेंट महिला को काम करने देते हैं।”

पति रखते हैं काफी ख्याल

जैद दरबार और गौहर खान जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। ऐसे में गौहर बताती हैं कि, जैद उनके खाने का काफी ख्याल रखते हैं। वो गौहर की अपने हाथों से चंपी करते और उन्हें मनपसंद खाना भी खिलाते हैं। गौहर और जैद अक्सर अपने फऐंस के साथ एक दूसरे की तस्वीरें शेयर करते हुए नज़र आते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *