मशहूर डायरेक्टर Mani Ratnam की ये शानदार फिल्में अब OTT पर देख सकते हैं फैंस

‘बॉम्बे’, ‘गुरु’ और ‘रोजा’ जैसी खूबसूरत फिल्मों के डायरेक्टर मणि रत्नम की हाल ही में फिल्म ‘पोनियन सेल्विन वन’ सिनेमा घरों में रिलीज हुई थी।…

Mani Ratnam | Sach Bedhadak

‘बॉम्बे’, ‘गुरु’ और ‘रोजा’ जैसी खूबसूरत फिल्मों के डायरेक्टर मणि रत्नम की हाल ही में फिल्म ‘पोनियन सेल्विन वन’ सिनेमा घरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लोगों ने खूब प्यार दिया था, डायरेक्टर मणि रत्नम की ऐसी ही कमाल की कुछ फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म हैं। जिनका आप अराम से लुफ्त उठा सकते हैं, आइए जानते हैं ऐसी ही कुछ फिल्मों के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं।

‘गुरु’

साल 2007 में आई फिल्म ‘गुरु’ में धीरू भाई अंबानी की लाइफस्टोरी को दिखाया गया था। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की जोड़ी को लोगों ने खूब प्यार दिया था। मणिरत्न की मूवीज के लवर्स इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

‘रोजा’

इस फिल्म की कहानी आतंकवाद पर बेस्ड थी। अगर आप भी प्यार और समाज की नयी परिभाषा को समझना चाहते हैं तो इस फिल्म को जी5 पर देख सकते हैं।

‘बॉम्बे’

मणि रतन्म ने इस फिल्म में दो अलग-अलग धर्मों से आने वाले लवर्स की लवस्टोरी को दिखाया है कि वो घर से भागकर अपना रिश्ता कायम करते हैं, लेकिन जब वापस आते हैं तो उन्हें दंगों का भी सामना करना पड़ता है। व्यूअर्स इस मूवी को वूट पर देखकर एंटरटेन हो सकते हैं।

‘युवा’

नेटफ्लिक्स पर अवेलेबल इस मूवी में मणि रत्नम ने कुछ दोस्तों की बहुत ही खूबसूरत स्टोरी को दिखाया है कि वो किस तरह से एक जाल में फस जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *