ध्वनि भानुशाली के ‘वास्ते’ सॉन्ग ने यूट्यूब पर बटोरे 1.5 बिलियन व्यूज

जानी-मानी सिंगर ध्वनि भानुशाली के फेमस गाने ‘इशारे तेरे’ और ‘लेजा रे’ जैसे गानों के लिए पहचानी जाती हैं, लेकिन उनके गाने ‘वास्ते’ को यूट्यूब पर 1.5 बिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

Singer Dhvani Bhanushali | Sach Bedhadak

मुंबई। जानी-मानी सिंगर ध्वनि भानुशाली के फेमस गाने ‘इशारे तेरे’ और ‘लेजा रे’ जैसे गानों के लिए पहचानी जाती हैं, लेकिन उनके गाने ‘वास्ते’ को यूट्यूब पर 1.5 बिलियन व्यूज मिल चुके हैं। 1 अरब व्यूज पाने वालों में भारतीय गीतों में भक्ति गीत हनुमान चालीसा लिस्ट में सबसे ऊपर है, इसके बाद पंजाबी सॉन्ग लहंगा और एक हरियाणवी सॉन्ग 52 गज का दामन है। ध्वनि का गाना चौथे नंबर पर है। यूट्यूब पर 1.5 बिलियन व्यूज बटोरने वाली ध्वनि सबसे कम उम्र की इंडिन म्यूजिशियन बन गई है। वास्ते तनिष्क बागची द्वारा रचित और अराफत महमूद द्वारा लिखित है, जिसमें निखिल डिसूजा सह-गायक के रूप में हैं, संगीत वीडियो राधिका राव और विनय सप्रू द्वारा निर्देशित है।

यह खबर भी पढ़ें:-Hrithik Roshan और Tiger Shroff की ‘वॉर 2’ को ये बड़े डायरेक्टर करने जा रहे हैं डायरेक्ट

ध्वनि ने जताया आभार

सभी का आभार व्यक्त करते हुए ध्वनी ने कहा, ‘वास्ते’ की कहानी मेरी जिंदगी में घटी थी। मैं हमेशा उन सभी लोगों की आभारी रहूंगी जिन्होंने यूट्यूब पर इसे एक अरब तक पहुंचाया। तनिष्क, अराफात, निखिल, राधिका मैम, विनय सर और सिद्धार्थ की टीम की वजह से हम तब और आज भी इतने सारे रिकॉर्ड तोड़ पाए हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह दर्शकों का प्यार और समर्थन है। यह मुझे और अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरित करता है। मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहती हूं जो मेरे साथ इस खूबसूरत गाने को बनाने में शामिल थे, हमारी छाप हमेशा के लिए रहेगी।

यह खबर भी पढ़ें:-सालों बाद भी अनसुलझी है Divya Bharti के मौत की कहानी, लोगों के सपनों में आती हैं एक्ट्रेस

टॉप 10 म्यूजिक में शामिल हुआ ‘वास्ते’

ध्वनि ने इशारे तेरे के साथ पॉप दुनिया में अपनी शुरूआत की और इसके बाद एक और हिट लेजा रे के साथ काम किया। हालांकि, वास्ते गाने ने उन्हें इंडियन म्यूजिशियन की टॉप लिस्ट में पहुंचा दिया। यह गाना काफी हिट हुआ और दुनिया भर में टॉप 10 सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले म्यूजिक वीडियो में भी सूचीबद्ध किया गया, जिसमें ध्वनि को यूट्यूब रिवाइंड 2019 में एकमात्र भारतीय संगीत कलाकार के रूप में दिखाया गया। यह गाना टी-सीरीज के लेबल के तहत जारी किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *