‘KKK 13’ में नजर आएंगी डेजी शाह, बोलीं-‘मैं खुद को परखना चाहती हूं’

बॉलीवुड एक्ट्रेस डेजी शाह पिछले काफी से फिल्मों से दूर हैं। लेकिन अब स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Daisy shah | Sach Bedhadak

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस डेजी शाह पिछले काफी से फिल्मों से दूर हैं। लेकिन अब स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वह फिल्ममेकर होस्ट रोहित शेट्‌टी के गाइडेंस में स्टंट करने के लिए एक्साइटिड हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Smriti Irani ने एक मजेदार पोस्ट शेयर कर फैंस को दिया लाइफ लेसन, लोगों ने कहा शुक्रिया

डेजी क्यों करना चाहती हैं ये शो?

इस शो में काम करने को लेकर डेजी शाह ने कहा कि मैं अपनी ताकत, धैर्य और सीमाओं को परखने की कोशिश कर रही हूं। डेजी शाह साल 2018 में सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘रेस 3’ में आखिरी बार नजर आई थीं। डेजी ने कहा, जाहिर तौर पर स्टंट करने में नर्वस हूं। क्योंकि अगर मैं नहीं हूं तो मैं ओवर कॉन्फिडेंट हूं इसलिए ऐसा नहीं होने वाला है।

रोहित के साथ काम को लेकर एक्साइटेड हूं

डेजी ने रोहित शर्मा के साथ काम करने को लेकर कहा कि मैं काफी उत्साहित हूं, क्योंकि उन्हें लंबे समय से जानती हूं। मैं उनसे मिलने और उनके साथ जुड़ने का इंतजार नहीं कर सकती। बहुत सारी चीजें हैं, जिसके बारे में हम बात कर सकते हैं। साथ ही, उनके मार्गदर्शन में स्टंट करने के लिए उत्सुक हैं। रोहित सर प्रेरक है और वह स्टंट को ज्यादा आगे बढ़ाते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-प्रभास और कृति सेनन की फिल्म ‘आदिपुरुष’ का ट्रेलर रिलीज, फैंस हुए इंप्रेस

बड़े पर्दे से दूर क्यों डेजी?

कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की सहायक के रूप में काम कर चुकीं डेजी बड़े पर्दे से दूर क्यों हैं इस सवाल पर उन्होंने कहा कि पहला कारण कोविड है और दूसरा कारण यह है कि मैंने दो प्रोजेक्ट्स की शूटिंग पूरी कर ली है। वे पोस्ट-प्रोडक्शन के अधीन हैं और इस साल के अंत तक रिलीज होने के लिए तैयार हो जानी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *