Cuttputlli Review: सीरियल किलर को ढूंढने की कहानी है ‘कठपुतली’

एक के बाद लगातार तीन फ्लॉप फिल्में देने के बाद अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म ‘कटपुतली’ (Cuttputlli) लेकर आए हैं।

cuttputlli review, cuttputlli, akshay kumar, entertainment news in hindi,

एक के बाद लगातार तीन फ्लॉप फिल्में देने के बाद अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म ‘कटपुतली’ लेकर आए हैं। यह फिल्म वर्ष 2018 में रिलीज हुई तमिल फिल्म ‘रतासन’ का हिंदी रिमेक है। यह फिल्म अपने समय में हिट रही, ऐसे में बॉलीवुड की परिपाटी के चलते अक्षय कुमार ने इसका हिंदी रिमेक बनाने का फैसला लिया लेकिन वह इसमें कितना सफल हो पाएं, यह देखने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। इस फिल्म को थिएटर्स के बजाय ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Hrithik Roshan के स्टारडम पर Aishwarya के जरिए साउथ का बड़ा हमला, Box Office पर सितंबर में कड़ी टक्कर

क्या है ‘कटपुतली’ की कहानी (Cuttputlli Story)

यह फिल्म एक सीरियल किलर के इर्द-गिर्द घूमती है। कसौली में एक प्लास्टिक बैग में लाश मिलती है जिसकी बहुत ही बेरहमी से हत्या की गई थी। इस हत्या की जांच में पुलिस जोर-शोर से जुट जाती है। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक पुलिसवाले के बेटे का रोल कर रहे हैं जो साइकोपैथ मुजरिमों पर रिसर्च कर रहा है और एक फिल्म बनाना चाहता है लेकिन प्रोड्यूसर उस पर पैसा लगाने के लिए तैयार नहीं है।

ऐसे हालातों में अक्षय का किरदार पुलिस फोर्स ज्वॉइन कर लेता है और कसौली में हो रही सीरियल मर्डर्स की जांच में जुट जाता है। पूरी फिल्म सीरियल किलर की तलाश की कहानी बताती है।

यह भी पढ़ें: Tiger Shroff ने ब्रेकअप की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, Disha Patani को लेकर कहीं ये बड़ी बात

ठीक-ठाक है अभिनय

कठपुतली (Cuttputlli) फिल्म में अक्षय कुमार, चंद्रचूड़ सिंह, रकुल प्रीत और सरगुन मेहता ने काम किया है। सभी का अभिनय ठीक-ठाक है। हालांकि ओरिजनल फिल्म की तुलना में इसमें स्क्रीन-प्ले, डायरेक्शन और दूसरी चीजों की तुलना करने पर कुछ कमी महसूस होती है। कहीं न कही अक्षय कुमार ने इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करके अपने खाते में एक और फ्लॉप फिल्म को जोड़ने से रोक लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *