Cannes 2023: सारा अली खान ने अपने ग्लैमरस लुक से लूट ली महफिल, कायल हुए फैंस

Cannes 2023 की शुरुआत हो चुकी है। बॉलीवुड में कम समय में अपनी एक अलग पहचान बना चुकीं अभिनेत्री सारा अली खान ने भी कान्स फेस्टिवल में भाग लिया है।

Sara Ali Khan 6 | Sach Bedhadak

मुंबई। Cannes 2023 की शुरुआत हो चुकी है। बॉलीवुड में कम समय में अपनी एक अलग पहचान बना चुकीं अभिनेत्री सारा अली खान ने भी कान्स फेस्टिवल में भाग लिया है। फिलहाल वह अपने अलग लुक को लेकर काफी चर्चा में हैं। उन्होंने कान्स 2023 फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर डेब्यू किया है। पहले दिन देसी अवतार में रेड कार्पेट पर वॉक कर सारा अली खान ने अपने बोल्ड लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। अब दूसरे दिन भी एक्ट्रेस अपने लुक से लोगों का ध्यान अट्रैक्ट करने में कामयाब रहीं।

Sara Ali Khan 5 | Sach Bedhadak

यह खबर भी पढ़ें:-Kajol ने शेयर की एआई तस्वीर, कहा- फोटो में वह बेटी Nysa Devgan की तरह दिख रही है

सारा ने कान्स में किया डेब्यू

सारा अली खान ने कान्स 2023 में अपना डेब्यू किया है। एक्ट्रेस ने पहले दोनों दिन अपने देसी लुक से लोगों को काफी अटैक्ट किया है और उनकी खूब तारीफें हो रही हैं। बस हर जगह उनके लुक की चर्चा है। कान्स में सारा का लुक रेट्रो वाइब्स दे रहा है। ब्लैक बॉर्डर व्हाइट साड़ी पहनकर एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने एक मोनोक्रोमैटिक हॉल्टर नेक ब्लाउज के साथ पेयर किया और विंग्ड आईलाइनर लुक दिया।

यह खबर भी पढ़ें:-गर्मी से हैं परेशान तो अमिताभ बच्चन का ये वीडियो देख लें, ना बिजली खर्च होगी ना ही एक रुपया, दिनभर रहेंगे कूल-कूल

sara ali khan 7 | Sach Bedhadak

अबु जानी और संदीप खोसला ने डिजाइन की ड्रेस

सारा अली खान की ड्रेस अबु जानी और संदीप खोसला ने डिजाइन किया था। एक्ट्रेस ने एक बुफैंट बन बनाया और मैचिंग नेकपीस के साथ अपने लुक की एक्सेसराइज किया। सारा के लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। पहले दिन सारा एक्ट्रेल हैवी लहंगे में नजर आई थी तो दूसरे दिन भी उनका लुक शानदार रहा है। हर तरफ लोग उनके लुक की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान जल्द ही विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 2 जून, 2023 को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *