गर्मी से हैं परेशान तो अमिताभ बच्चन का ये वीडियो देख लें, ना बिजली खर्च होगी ना ही एक रुपया, दिनभर रहेंगे कूल-कूल

अमिताभ द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह वायरल हो रहा है। फैंस को भी इस शख्स का मस्तीभरा अंदाज खूब भा रहा है।

Amitabh Bachchan 5 | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी अच्छे-खासे एक्टिव रहते हैं। वे आए दिन अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया कुछ ना कुछ शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जो बहुत ही मजेदार है। इस वीडियो के जरिए अमिताभ ने अपने फैंस का अच्छा खासा एंटरटेन करा दिया है। दरअसल, उन्होंने इस वीडियो के जरिए अपने फैंस को गर्मी से बचने का तरीका बताया है। बिग बी का ये वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:-नेहा धूपिया जब शादी पहले हुई प्रेग्नेंट तो पेरेंट्स ने दिया ऐसा अल्टीमेटम, अब तोड़ी चुप्पी

क्या खास है वीडियो में?

बिग बी ने जो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है उस वीडियो में एक शख्स खाकी ड्रेस पहने रोड़ पर पैदल चल रहा है। लेकिन उस शख्स की खास बात यह है कि केवल चोटी पर उसके लंबे-लंबे बाल हैं और बाकी सिर कोरा कट है। यह शख्स चलने के दौरान अपनी चोटी को पंखे की तरह गोल-गोल धूमा कर चला रहा है। देखने से ऐसा लग रहा है कि इस शख्स ने गर्मी से राहत पाने के लिए अपनी चोटी ही पंखा बना लिया है। बिग बी ने इस शख्स से प्रभावित होकर अपने फैंस के साथ गर्मी से बचने का ये बेहतरीन आइडिया शेयर किया है। उन्होंने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘तेज गर्मी में अपना पंखा साथ लेकर चले बिलकुल इस इंसान की तरह।

यह खबर भी पढ़ें:-Sara Ali Khan ने कान्स फेस्टिवल में पहना कुछ ऐसा कि, रुक गई एक्ट्रेस पर सबकी निगाहें

यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो-

अमिताभ द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह वायरल हो रहा है। फैंस को भी इस शख्स का मस्तीभरा अंदाज खूब भा रहा है। सभी उसके बेफिक्र अंदाज को रिफ्रेशिंग और गर्मी की चिड़चिड़ाहट भगाने वाला बता रहे हैं। अगर बात करें अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही अपने फेमस क्वीज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का नया सीजन लेकर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *