Alia Bhatt कभी जिसकी गोद में खेली अब उनकी हालत नाजुक, आईफा अवॉर्ड में जाते-जाते एयरपोर्ट से लौटी

Alia Bhatt के नाना यानी नरेंद्र राजदान की हालत नाजुक है। इसके चलते अभिनेत्री ने आईफा अवॉर्ड्स 2023 में जाने का प्लान कैंसिल कर दिया है।

alia bhatt 4 | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। अभिनेत्री (Alia Bhatt) कभी जिसकी गोद में खेलती थीं अब उनकी हालात नाजुक है। अपने करीबी के बीमार होने के चलते अभिनेत्री ने आईफा अवॉर्ड्स 2023 (IIFA Awards 2023) जैसे बड़े इवेंट में जाना कैंसिल कर दिया है। दरअसल, आलिया अपनी प्रोफेशल लाइफ को लेकर काफी सजग है और हर मामले को अपनी तरीके से हैंडल करती है। आपको बता दें कि आलिया के नाना यानी उनकी मां सोनी राजदान के पिता (Alia Bhatt grandfather Narendra Razdan) फिलहाल बीमार चल रहे हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह खबर भी पढ़ें:-नए संसद भवन की शाहरुख और अक्षय ने की जमकर तारीफ, शेयर किया वीडियो, पीएम मोदी ने किया रीट्वीट

नरेंद्र राजदान की हालत है गंभीर

आलिया भट्‌ट के नाना नरेंद्र राजदान को कुछ पहले फेफड़े में संक्रमण हुआ था, जिसके चलते उन्हें ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया। संक्रमण बढ़ने के चलते डॉक्टर्स ने उन्हें आईसीयू (ICU) में शिफ्ट करने का फैसला किया था, लेकिन बाद उन्हें आईसीयू में शिफ्ट ना करके एक कमरे में आराम करने का फैसला किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आलिया के नाना नरेंद्र राजदान की हालत गंभीर है।

आईफा में शामिल नहीं हो पांएगी आलिया

खबरें है कि आलिया अबू धाबी में चल रहे आईफा अवॉर्ड 2023 शो के लिए जाने वाली थीं लेकिन अब वो इस इवेंट में शामिल नहीं हो पाएंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आलिया भट्‌ट एयरपोर्ट पहुंच गई थीं पर उन्होंने अपने नाना के लिए रुकने का फैसला किया। बता दें कि आलिया भट्‌ट के नाना नरेंद्र राजदान 95 साल के हैं। फिलहाल वह बहुत ही कमजोर समय से गुजर रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-The Kerala Story : अदा शर्मा की ‘द केरला स्टोरी’ की कमाई में आई भारी गिरावट, 22वें दिन कमाए इतने करोड़

आईफा इवेंट में रहा आलिया का जलवा

आलिया भट्‌ट ने गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए IIFA Award 2023 में लीड रोल में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता है। फिल्ममेकर जयंतीलाल गडा ने आलिया की ओर से अवॉर्ड लिया क्योंकि एक्ट्रेस ने अपने नाना के तबियत के चलते इवेंट में शामिल नहीं हो सकीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *