OMG 2 से होगा आदिपुरुष जैसा बवाल! सेंसर बोर्ड ने रोकी रिलीज…पहले रिव्यू होगा

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड मूवी ‘ओमजी 2’ पर अभी से ही संकट के बादल छा गए हैं। सेंसर बोर्ड ने न केवल सींस पर आपत्ति जताई है बल्कि इसके डायलॉग्स पर भी उंगली उठाई है।

sb 1 2023 07 13T102410.713 | Sach Bedhadak

मुंबई। अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड मूवी ‘ओमजी 2’ पर अभी से ही संकट के बादल छा गए हैं। सेंसर बोर्ड ने न केवल सींस पर आपत्ति जताई है बल्कि इसके डायलॉग्स पर भी उंगली उठाई है। इसके साथ ही फिल्म को रिव्यू कमेटी के पास वापस भेज दिया है। यह मूवी 11 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब जो हालात बन गए हैं उनमें यह तय तारीख को सिनेमाघरों में पहुंच पाएगी इसमें संशय है। 

यह खबर भी पढ़ें:-शाहरुख खान टॉप पर सेकंड सलमान, आमिर खान 5 में भी नहीं

ट्रेलर को मिला अच्छा रिस्पाँस

फिल्म का ट्रेलर  मंगलवार को रिलीज किया गया था, जिसे अच्छा रिस्पांस मिला था, लेकिन ट्रेन के पानी से शिवजी के अभिषेक को लेकर मूवी लवर्स ने आपत्ति जताई थी। लोगों ने कहा कि इस सीन से उनकी भावनाएं आहत हुई हैं। इस मूवी में अक्षय भगवान शंकर के रूप में नजर आएंगे। उनके साथ पंकज त्रिपाठी भी दमदार भूमिका में होंगे।

यह खबर भी पढ़ें:-शाहरुख खान की ‘जवान’ ने रिलीज से पहले ही बना दिया रिकॉर्ड

पंकज त्रिपाठी दिखेंगे आस्तिक के किरदार में

पंकज त्रिपाठी ने इस मूवी में परेश रावल को रिप्लेस किया है। दोनों के किरदारों में फर्क यह है कि परेश रावल जहां ओएमजी में नास्तिक बने थे, वहीं इसके दूसरे पार्ट में पंकज त्रिपाठी आस्तिक बने हैं। यह फिल्म साल 2012 में आई ‘ओएमजी- ओह माई गॉड’ का सीक्वल है। खास बात यह है कि अरुण गोविल फिल्म में राम का किरदार निभाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *