80 साल की दादी ने देखी जवान, शाहरुख खान बोले- शुक्रिया…सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, देखें

गदर-2 के बाद अब शाहरुख खान की मशहूर फिल्म ‘जवान’ का क्रेज लोगों में देखने को मिल रहा है। फिल्म देखने के लिए 80 साल की एक बुजुर्ग महिला भी सिनेमा हॉल पहुंची।

sb 2 2023 09 12T212654.162 | Sach Bedhadak

Jawan Movie: गदर-2 के बाद अब शाहरुख खान की मशहूर फिल्म ‘जवान’ का क्रेज लोगों में देखने को मिल रहा है। वहीं अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म देखने का क्रेज इतना है कि एक 80 साल की बुजुर्ग महिला भी शाहरुख खान की फिल्म देखने सिनेमा हॉल पहुंच गई। बुजुर्ग महिला ने फिल्म की खूब तारीफ की।

क्या कहा बुजुर्ग महिला ने

फिल्म देखने के लिए 80 साल की एक बुजुर्ग महिला भी सिनेमा हॉल पहुंची। बुजुर्ग महिला रश्मी बाई ने कहा कि “उन्होंने शाहरुख खान की कई फिल्में देखी हैं। वह उनके अभिनय की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हैं। जब उनसे उनके विरोध के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जो लोग शाहरुख का विरोध करते हैं फिल्म को एक बार शाहरुख की फिल्म देखनी चाहिए।

पठान का विरोध, जवान का क्रेज

हाल ही में जिस तरह से शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का विरोध हुआ, उसके कुछ ही महीनों के अंदर शाहरुख खान ने एक और फिल्म रिलीज कर दी। फिल्म जवान इंदौर के विभिन्न सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही है। वहीं, फिल्म देखने के लिए बड़ी संख्या में दर्शक भी सिनेमा हॉल पहुंच रहे हैं। फिल्म जवान का क्रेज सुबह से ही इतना था कि कई जगहों पर सिनेमा हॉल पूरी तरह से भरे हुए थे।

शाहरुख खान ने दिया रिप्लाई

फैन्स का क्रेज

फिल्म अभिनेता शाहरुख खान का क्रेज फैन्स के बीच इतना है कि जब शाहरुख की फिल्म विभिन्न सिनेमाघरों में रिलीज हुई तो काफी संख्या में दर्शक पहुंचे। इसे देखने के लिए सिनेमा हॉल पहुंचे। इस दौरान सिनेमा हॉल के अंदर शाहरुख खान का एक बड़ा कटआउट भी लगाया गया था, जिस पर फैंस ने ड्रोन के जरिए फूल बरसाए। हाल ही में शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ फ्लॉप हो गई थी, लेकिन इस बार बड़ी संख्या में लोग जवान फिल्म देखने आ रहे हैं।

यहां देखें ‘दादी’ का वीडियो…