50 रुपए के पार जा सकता हैं यस बैंक का शेयर, 6 महीने में दिया 65% का मल्टीबैगर रिटर्न

Yes Bank Share Price : कोराबारी सप्ताह के तीसरे दिन यानी बुधवार को यस बैंक के शेयरों में तूफानी तेजी देखने को मिली है। आज…

Yes Bank 1 | Sach Bedhadak

Yes Bank Share Price : कोराबारी सप्ताह के तीसरे दिन यानी बुधवार को यस बैंक के शेयरों में तूफानी तेजी देखने को मिली है। आज यस बैक के शेयर 9.06 फीसदी की तेजी के साथ 27.70 रुपए पर ट्रेड कर रहा है। प्राइवेट सेक्टर के इस बैंक ने बुधवार को 52 वीक का नया हाई बनाया है। यस बैंक के शेयरों में पिछले 2 दिन में 18 फीसदी से अधिक की तेजी देखने को मिली है। रिजर्व बैंक (RBI) ने एचडीएफसी बैंक ग्रुप को यस बैंक के शेयरों में जबरदस्त तेजी आई है। बाजार के विशेषज्ञों की माने तो यश बैंक के शेयरों में अभी और तूफानी तेजी देखने को मिल सकती है।

यह खबर भी पढ़ें:– 1000 रुपए के पार जा सकता है टाटा ग्रुप का यह शेयर, एक्सपर्ट बोले- खरीदो लो, होगी पैसाें की बारिश

यस बैंक के शेयरों को 45 रुपए का टारगेट
शेयर बाजार के एक्सपर्ट कुश बोहरा का कहना है कि यस बैंक के शेयरों ने इनवेस्टर्स को काफी लंबा इंतजार करवाया है। बैंक के शेयर लगभग साढ़े तीन साल बाद इस लेवल पर वापस पहुंचे हैं। बता दें कि यस बैंक के शेयर 23 अक्टूबर 2023 को 14.10 रुपए पर थे। बोहरा ने कहा था कि 26-27 रुपए का लेवल देखने वाला होगा और अगर बैंक के शेयर यह लेवल पार करते हैं तो इनका अगला टारगेट 35 रुपए होगा। इसके बाद बैंक के शेयर 50 रुपए के पार जा सकते है।

image 7 | Sach Bedhadak

वहीं ब्रोकरेज फर्म शेयर खान ने यस बैंक के शेयरों को Buy रेटिंग दी है। उन्होने कहा है कि निवेशकों के लिए एक अच्छा मौका साबित हो सकता है और वो तकड़ा मुनाफा कमा सकते है। उन्होंने कहा है कि यस बैक का शेयर 50 रुपए के पार जा सकता है। हालांकि कुछ एक्सपर्ट ने इसे 40-45 रुपए का टारगेट दिया है।

Yes Bank 01 1 | Sach Bedhadak

4 महीने में आई तूफानी तेजी
यस बैंक के शेयरों में पिछले कुछ महीनों में जबरदस्त तेजी देखने को मिली है। यस बैंक के शेयर 23 अक्टूबर 2023 को 14.10 रुपए पर थे। 7 फरवरी 2024 को यह शेयर रुपए के पार पहुंच गया है। पिछले 4 महीने में यस बैंक के शेयर 90% से ज्यादा चढ़ गए हैं। पिछले 6 महीने में यश बैंक के शेयरों में 60% से अधिक का उछाल देखने को मिला है। दिसंबर 2023 को खत्म हुई तिमाही में यस बैंक को 231 करोड़ रुपए का शुद्ध लाभ हुआ है। पिछले साल की समान अवधि में यस बैंक को 51 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ था।