हथियार बनाने का लाइसेंस मिलते ही रॉकेट बना यह शेयर, लगा 20% का अपर सर्किट

लोकेश मशीन्स लिमिटेड के शेयरों में आज यानी गुरुवार को तूफानी तेजी देखने को मिली है। हालांकि गुरुवार को इस शेयर में 20% की तेजी…

Lokesh Mashin | Sach Bedhadak

लोकेश मशीन्स लिमिटेड के शेयरों में आज यानी गुरुवार को तूफानी तेजी देखने को मिली है। हालांकि गुरुवार को इस शेयर में 20% की तेजी के साथ अपर सर्किट लग गया है। हालांकि यह शेयर जबरदस्त तेजी के साथ 186 रुपए के हाई पर पहुंच गया है। लोकेश मशीन्स लिमिटेड के शेयर का 52 सप्ताह का सबसे हाई 186 रुपए है और 52 वीक का सबसे लो लेवल 65 रुपए है। वहीं कंपनी का मॉर्केट कैप 332.88 करोड़ रुपए है।

यह खबर भी पढ़ें:- 1500 रुपए के पार जाएगा टाटा ग्रुप का यह शेयर, एक्सपर्ट बोले- खरीद लो, 40 फीसदी का होगा मुनाफा

image 59 | Sach Bedhadak

इस वजह से रॉकेट बना लोकेश मशीन्स के शेयर
लोकेश मशीन्स लिमिटेड को छोटे हथियारों के निर्माण के लिए लाइसेंस मिला है।वहीं कंपनी ने शेयर मार्केट का जानकारी दी है, छोटे हथियारों के निर्माण के लिए शुरुआती लाइसेंस मिल गया है। लेकिन कंपनी ने कहा है कि अभी तक लाइसेंस की कॉपी अभी नहीं मिली है। वहीं कंपनी ने अपने बयान में बताया है कि जैसे ही हमें लाइसेंस की कॉफी मिलती है, तुरंत शेयर बाजार को सूचित करेंगे।

image 60 | Sach Bedhadak

15 रुपए से बढ़कर 180 रुपए पार पहुंचा यह शेयर
पिछले तीन साल में लोकेश मशीन्स लिमिटेड के शेयरों ने मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। बता दें कि 8 मई 2020 को यह शेयर बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) पर 15.15 रुपए के भाव था, जो 15 जून 2023 को बढ़कर 186 पर पहुंच गया है। इस अवधि के दौरान इस स्टॉक ने अपने निवेशकों को 12 गुणा से अधिक रिटर्न दिया है। बता दें कि इस कंपनी का कारोबार छोटे हथियार बनाने से जुड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *