Jio ने लॉन्च किया नया 155 रुपए वाला प्लान, पूरे 28 दिनों तक मिलेंगे ये बेनिफिट्स

रिलायंस Jio ने अपने यूजर्स के लिए एक नया प्लॉन Jio 155 Prepaid Plan लॉन्च किया है। यह प्लान जियो के दूसरे सभी प्लान से सस्ता है और यूजर्स को पूरे 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है।

Jio Prepaid Plans, Jio 155 Prepaid Plan, Jio 149 prepaid plan, Jio 179 prepaid plan, cheapest prepaid plans,

रिलायंस Jio ने अपने यूजर्स के लिए एक नया प्लॉन Jio 155 Prepaid Plan लॉन्च किया है। यह प्लान जियो के दूसरे सभी प्लान से सस्ता है और यूजर्स को पूरे 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। यह प्लान देश के उन लोगों के लिए बेहतर है जो डेटा बहुत कम यूज लेते हैं। इस प्लान के बेनिफिट्स बाकी प्लान से ज्यादा अलग नहीं है। जानिए इस प्लान के बारे में

क्या बेनिफिट्स मिलेंगे Jio 155 Prepaid Plan में

इस प्लान में यूजर्स को कई बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं, इनमें सबसे पहला फायदा तो यही है कि यूजर को अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके साथ ही यूजर को अनलिमिटेड डेटा भी मिलता है हालांकि इसमें हाईस्पीड डेटा केवल 2GB ही मिलता है। यानि आप 2 जीबी तक इंटरनेट डेटा हाईस्पीड पर यूज कर सकेंगे। यह सीमा खत्म होने के बाद इंटरनेट बंद नहीं होता है बल्कि इंटरनेट की स्पीड कम होकर 64kbps मिलने लगती है यानि आपके फोन में इंटरनेट कभी नहीं रूकेगा।

यह भी पढ़ें: WhatsApp से कॉल करने पर देने होंगे पैसे! सरकार जल्दी कर सकती है घोषणा

कैसे खरीदें इस प्लान को

यदि आप इस प्लान को खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको अपने ब्राउजर में Jio.com ओपन करनी होगी। यहां पर आपको Recharge ऑप्शन पर क्लिक करना है, जहां पर आपको जियो द्वारा दिए जा रहे सभी प्लान्स दिखाई देंगे। इनमें से आप अपनी सुविधा के अनुसार कोई भी प्लान चुन सकते हैं। यहां पर आपको Jio 155 Prepaid Plan पर क्लिक करना है और उसका पैसा चुकाना है। प्लान खरीदते ही एक्टिवेट हो जाएगा और आपको इसके बेनिफिट्स मिलने लगेंगे।

149 रुपए का प्लान भी खरीद सकते हैं

यदि आप Jio का 155 वाला प्रीपेड प्लान नहीं खरीदना चाहते हैं तो आप जियो का 149 अथवा 179 रुपए वाला प्लान भी खरीद सकते हैं। इन दोनों ही प्लान्स में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग के साथ-साथ रोजाना 1GB हाईस्पीड इंटरनेट डेटा मिलता है। एक जीबी की डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर का नेट बंद नहीं होता वरन उसकी स्पीड घट कर 4kbps रह जाती है।

यह भी पढ़ें: अब नहीं खरीद पाएंगे सस्ता iPhone, भारत सरकार के एक फैसले ने तोड़ा लाखों युवाओं का सपना

इनके अलावा Jio TV, Jio Cinema, Jio Security और Jio Cloud जैसे ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलेगा। इन दोनों ही प्लान्स में से 149 रुपए के प्लान में यूजर को 20 दिन की तथा 179 रुपए के प्लान में 24 दिन की वैलिडिटी मिलती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *