7200 डायमंड से बनी हैं PM Modi की चमकती हुई तस्वीर, बर्थडे पर मिलेगा गिफ्ट, जानिए कितनी करोड़ है कीमत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 सितंबर को अपना 73वां जन्मदिन मना रहे हैं। बीजेपी के कार्यकर्ता अपने सबसे बड़े नेता का जन्मदिन बड़े धूमधाम से मनाने…

PM mOdi 01 | Sach Bedhadak

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 सितंबर को अपना 73वां जन्मदिन मना रहे हैं। बीजेपी के कार्यकर्ता अपने सबसे बड़े नेता का जन्मदिन बड़े धूमधाम से मनाने की तैयारी में जुट गए है। पीएम मोदी के ऐसे ही एक समर्थक और आर्किटेक्ट इंजीनियर ने पीएम मोदी की हीरों से तस्वीर बनाई है। 7200 हीरों से बनी यह खास तस्वीर वह पीएम मोदी को उनके जन्मदिन पर गिफ्ट देना चाहते हैं। बता दें कि गुजरात के आर्किटेक्ट इंजीनियर विपुल जेपी वाला ने पीएम मोदी की यह खास तस्वीर बनाई है।

यह खबर भी पढ़ें:- सेविंग के लिए 50-30-20 का फार्मूला, कभी नहीं होगी पैसे की दिक्कत, जानिए क्या है रूल

Modi 01 | Sach Bedhadak

ANI से बातचीत करते हुए विपुल ने कहा, वह इस खास गिफ्ट को पीएम मोदी को उनके जन्मदिन के अवसर पर गिफ्ट देना चाहता हूं। विपुल जेपी वाला ने कहा है कि उन्हें यह विचार तब आया जब पीएम मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन की पत्नी को डायमंड वाला क्राफ्ट सौंपा था।

बता दें कि इस तस्वीर को बनाने में करीब 3 महीने का समय लगा है और इसमें 4 प्रकार के खास हीरों का यूज किया गया है। लेकिन विपुल ने अभी तक यह बात नहीं बताई है कि 7200 हीरों वाली इस फोटो को बनाने में कितना खर्च किया गया है। लेकिन इसकी कीमत करोड़ों में आंकी जा रही है। उन्होंने कहा है कि वह पूरे गुजरात की और से इस खास तस्वीर को पीएम मोदी को भेंट करना चाहते हैं।

PM Modi 03 | Sach Bedhadak

बता दें कि इससे पहले साल 2015 में पीएम मोदी को सूरत के एक हीरा व्यापारी ने एक सूट गिफ्ट में दिया था, जिसको पीएम मोदी ने 2015 में अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा से मुलाकात से मुलाकात के दौरान पहना था। बाद में पीएम ने इस सूट को नीलामी के लिए दे दिया था, जो 4.31 करोड़ में बिका था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *