Multibagger Stocks : लौह एवं इस्पात क्षेत्र से जुड़ी कंपनी ने बनाया मालामाल, 1 लाख के बनाए 5.60 लाख रुपए

Multibagger Stocks : नेन्नार इंडस्ट्रीज लिमिटेड (PIL) के शेयरों ने लॉन्ग टर्म में अपने निवेशकों को मालामाल बना दिया है। इस अवधि के दौरान यह…

pennar 01 | Sach Bedhadak

Multibagger Stocks : नेन्नार इंडस्ट्रीज लिमिटेड (PIL) के शेयरों ने लॉन्ग टर्म में अपने निवेशकों को मालामाल बना दिया है। इस अवधि के दौरान यह शेयर 420 फीसदी का मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। बता दें कि 16 अक्टूबर 2023 को यह शेयर मुंबई स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) पर 15.45 रुपए का भाव दिया है। जबकि वर्तमान में यह शेयर बढ़कर 86.65 रुपए पर पहुंच गया है।

यह खबर भी पढ़ें:- Multibagger Stock : 2 बोनस शेयर पर 1 बोनस शेयर बांट रही कंपनी, पिछले 3 साल में दिया 3180% का मल्टीबैगर रिटर्न

share Market 01 2 | Sach Bedhadak

अगर कोई व्यक्ति तीन साल पहले नेन्नार इंडस्ट्रीज लिमिटेड के शेयरों पर एक लाख रुपए का दांव खेलता और अपने निवेश को बनाए रखता तो मौजूदा वक्त में वो 5.60 लाख रुपए का मालिक होता। कंपनी को 14 अगस्त को कहा है कि उसे विभिन्न कारोबारी सेक्टर्स से 702 करोड़ रुपए के ऑर्डर मिले हैं। स्टॉक एक्सचेंज फाइलिंग के मुताबिक, पेन्नार इंडस्ट्रीज ने कहा है कि उसे रेलवे और स्टील सेगमेंट सहित अपने बिजनेस वर्टिकल में कई कंपनियों से ऑर्डर मिले है।

image 36 | Sach Bedhadak

इन कंपनियों से मिले ऑर्डर
पेन्नार इंडस्ट्रीज लिमिटेड को टाटा पावर, सेंट गोबेन, टाटा इलेक्ट्रॉनिक्स, गोदरेज बॉयस, अशोक लीलैंड, यामाहा, एमर्सन, हिंडाल्को और किर्लोस्टकर टोयोटो सहित अन्य उद्योगों में प्रमुख खिलाड़ियों से ऑर्डर मिले हैं। कंपनी ने इनलैंड कंटेनर डिपो (ICD) प्री-इंजीनियर्ड बिल्डिंग (PEB) रेलवे, स्टील, ट्यूब्स और एसेंट बिल्डिंग्स यूएएस के अपने बिजनेस वर्टिकल के लिए ऑर्डर जीते हैं।

कंपनी ने कहा कि पेन्नार इंडस्ट्रीज लिमिटेड को अगले दो तिमाहियों के भीतर ऑर्डर एक्जीक्यूट करने की आशा है। अन्य कंपनियां जिन्होंने पेन्नार इंडस्ट्रीज को ऑर्डर को बॉर्डर दिए हैं उनमें पैटन इंटरनेशनल, इंटरोल इंडिया, आरएसबी ट्रांसमिशन, एलएमडब्ल्यू, नैश इंडस्ट्रीज, ओरिएंटल इलेक्ट्रिकल, एलएमडब्ल्यू, जीआई ऑटो, स्कॉट इंडस्ट्रीज, वर्धमान, कोएट्ज टेक्नोलॉजीज, कुमार पीयूष और स्टील ट्यूब इन्वेस्टमेंट, इनोवा रबर्स और टोयोटा बोशोकू, सैन एंड सैन ऑटो शामिल हैं।

image 37 | Sach Bedhadak

जानिए क्या काम करती है कंपनी?
पेन्नर इंडस्ट्रीज लिमिटेड (Pennar Industries) लौह एवं इस्पात क्षेत्र की कंपनी है। कंपनी को रेलवे वैगन और कोच कंपोनेंट, प्रेस स्टील कंपोनेंट, हाइड्रोलिक्स, सड़क सुरक्षा सिस्टम और गैल्वेनाइज्ड प्रोडक्ट बनाती है। बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) पर सोमवार को पेन्नार इंडस्ट्रीज लिमिटेड के शेयर मामूली तेजी के साथ 86.40 रुपये पर बंद हुए। वहीं कंपनी का मॉर्केट कैप 1,166 करोड़ रुपए है। पेन्नर इंडस्ट्रीज लिमिटेड का 52 वीक का हाई लेवल 90.90 रुपए है और इसका 52 वीक का हाई लेवल 37.70 रुपए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *