Multibagger Stocks : शराब कंपनी ने बदली निवेशकों की किस्मत, 1 लाख रुपए के बना डाले 20 लाख

Multibagger Stocks : शराब बनाने वाली कंपनी पिकैडिली एग्रो लिमिटेड (Piccadilly Agro Ltd) के शेयरों में पिछले एक महीने में ताबड़तोड़ तेजी देखने को मिली…

piccadilly agro limited 1 | Sach Bedhadak

Multibagger Stocks : शराब बनाने वाली कंपनी पिकैडिली एग्रो लिमिटेड (Piccadilly Agro Ltd) के शेयरों में पिछले एक महीने में ताबड़तोड़ तेजी देखने को मिली है। इस शेयर पर पिछले कुछ दिनों से लगातार लोअर सर्किट लगा हुआ है, आज भी इस शेयर पर लोअर सर्किट लगा, लेकिन बाद में इस शेयर पर अपर सर्किट पर पहुंच गया है।

यह खबर भी पढ़ें:- Tata Technologies के आईपीओ को इंतजार हुआ खत्म, सेबी ने दी मंजूरी, टाटा मोटर्स के निवेशक हुए गदगद

बता दें कि ब्रांड इंद्री दिवाली 2023 एडिशन को दुनिया की सवश्रेष्ठ सिंगल माल्ट व्हिस्की का खिताब मिला। इसके बाद यह शेयर रॉकेट बना। शेयर मार्केट में पिछले एक सप्ताह से डगमगाया तो निवेशकों ने इसमें जमकर मुनाफावसूली की। इसकी वजह से यह शेयर 328 रुपए से 218.35 रुपए पर आ गया था। हालांकि आज इस शेयर पर 5 फीसदी का अपर सर्किट के साथ 241.25 रुपए पर पहुंच गया है।

image 33 | Sach Bedhadak

5 साल में दिया 1900% का मल्टीबैगर रिटर्न

पिकैडिली एग्रो लिमिटेड (Piccadilly Agro Ltd) के शेयरों ने पिछले 5 साल में अपने निवेशकों को 1900 फीसदी का मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। इस अवधि के दौरान यह शेयर 12 रुपए से बढ़कर 240 रुपए का आकड़ा पार कर लिया है। अगर कोई व्यक्ति 5 साल पहले इस शेयर में 1 लाख रुपए का निवेश करता और अपने निवेश को बनाए रखता तो मौजूदा वक्त में वो 20.03 लाख का मालिक होता। इसके अलावा लाइफटाइम में इस शेयर ने 96400 फीसदी का बंपर रिटर्न दिया है। इस शेयर का 52 वीक का हाई लेवल 328 रुपए और लो 38.70 रुपए है। बता दें कि 29 सितंबर 2023 के बाद से यह स्टॉक लगभग हर दिन अपर सर्किट के साथ रिकॉर्ड ऊंचाई पर पहुंच रहा है।