Multibagger stocks: इस स्टॉक ने की पैसों की बारिश, 1 महीने में डबल किया निवेश

Multibagger stocks: आईबी इंफोटेक इंटरप्राइजेज लिमिटेड (IB Infotech Enterprises Ltd) के शेयरों ने लॉन्ग टर्म में अपने निवेशकों को 948.28% का मल्टीबैगर रिटर्न दिया है।…

IB Infotech Enterprises Ltd | Sach Bedhadak

Multibagger stocks: आईबी इंफोटेक इंटरप्राइजेज लिमिटेड (IB Infotech Enterprises Ltd) के शेयरों ने लॉन्ग टर्म में अपने निवेशकों को 948.28% का मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। इस अवधि के दौरान यह स्टॉक 13 रुपए से बढ़कर 146.55 रुपए पर पहुंच गया है। अगर पांच साल पहले कोई निवेशक इस स्टॉक में 1 लाख रुपए का निवेश करता तो वो आज 11 लाख का मालिक होता। इस स्टॉक का 52 वीक का हाई लेवल 146.55 रुपए और 52 वीक का सबसे लो लेवल 23.50 रुपए है। वहीं कंपनी का मार्केट कैप 18 करोड़ रुपए है।

यह खबर भी पढ़ें:- 90 रुपए से चढ़कर 6500 के पार पहुंचा टाटा ग्रुप का शेयर, 1 लाख के बनाए 73 लाख

image 16 | Sach Bedhadak

एक महीने में डबल किया पैसा

आईबी इंफोटेक इंटरप्राइजेज लिमिटेड ने अप्रेल महीने में 130% का रिटर्न दिया है। यह स्टॉक 1 अप्रैल 2023 को 62.24 रुपए से बढ़कर 142.42 के स्तर पर पहुंच गया था। अप्रैल माह में इस स्टॉक में जबरदस्त तेजी देखने को मिली है। YTD पर इस स्टॉक में 119.25 रुपए की तेजी देखने को मिली है। अगर एक महीने पहले कोई निवेशक इस स्टॉक में 1 लाख रुपए का दांव खेला होगा तो उसकी रकम बढ़कर 2 गुना हो चुकी है। वही पिछले पांच सालों में अपने निवेशकों को मल्टीबैगर रिटर्न दिया है।

share Market 22 | Sach Bedhadak

जानिए क्या काम करती है कंपनी

कंपनी सूचना प्रौद्योगिकी कंपनी है जिसका मुख्य उद्देश्य सूचना प्रौद्योगिकी सक्षम सेवाएं प्रदान करना है। समीक्षाधीन वर्ष के दौरान कंपनी पिछले वर्षों की तुलना में बेहतर प्रदर्शन करने में सक्षम रही। कंपनी ने कृषि उपज में व्यापार करके व्यापार व्यवसाय राजस्व अर्जित किया है। पिछले दो वर्षों से कंपनी कर देनदारियों सहित अपनी सभी देनदारियों का धीरे-धीरे भुगतान करने की प्रक्रिया में थी। कंपनी पिछले साल से कर्ज मुक्त कंपनी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *