Jio लेकर आया ये 4 घांसू प्लान, 91 रुपए के रिचार्ज में पूरे महीने खूब करें बातें, डाटा भी

रिलायंस जियो एक से बढ़कर एक 4 धांसू और सस्ते प्लान लेकिर आया है। इसमें एक 91 रुपए के रिचार्ज वाला प्लान भी है जिसमें महीने में भर-भरकर कॉलिंग कर सकते हैं।

jio 91 recharge | Sach Bedhadak

कई कंपिनयां अपने कस्टमर्स के हिसाब से सस्ते से सस्ता प्लान लेकर आ रही हैं। Jio भी अपने कस्टमर्स के लिए एक ऐसा ही धांसू प्लान लेकर आया है जो आदमी की पहुंच के अंदर है। अगर आप भी कोई सस्ता प्लान सर्च कर रहे हैं तो Jio के इस प्लान के बारे में जानें। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग, डाटा की सुविधा दी जाती है। साथ ही इसकी कीमत भी बहुत कम है तो यूजर्स इसे मार्च भी सर्च कर रहे हैं। आइए जानते हैं Jio के कुछ नए प्लान्स के बारे में।

यह खबर भी पढ़ें:-एक अप्रैल से कस्टमर्स की जेब पर पड़ेगा भार, जानिए क्या महंगा और क्या होगा सस्ता

Jio 91 Recharge-

Jio 91 Recharge में पूरे 28 दिन की वैलिडिटी मिल रही है। साथ ही इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा दी जा रही है। इसमें आपको कुल 3जीबी डाटा दिया जाता है। एसएमएस की बात करें तो इसमें रोजाना 50 एसएमएस दिए जा रहे हैं। इसके अंतर्गत आपको डेली सिर्फ 100MB की डाटा मिलेगा। लेकिन ये प्लान केवल Jio Phone Users को ही दिया जा रहा है।

Jio 152 Recharge-

Jio 152 Recharge में पूरे 28 दिन की वैलिडिटी मिल रही है। इस प्लान के तहत कुल 14GB डाटा दिया जा रहा है। साथ ही इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी है। यानी आपको कॉलिंग की कोई चिंता नहीं करनी है। खूब भर भरकर बातें कर सकते हैं। इस प्लान में 300 SMS डेली दिए जा रहे हैं। ये प्लान Jio TV, Jio Cinema, Jio Security जैसी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी बिल्कुल फ्री देता है।

यह खबर भी पढ़ें:-ये 3 बैंक दे रहे हैं FD पर छप्पर फाड़ ब्याज, निवेशकों के लिए सुनहरा मौका

Jio 186 Recharge-

Jio 186 Recharge में पूरे 28 दिन अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है। साथ ही इसमें रोजाना 1GB Data भी दिया जाता है। SMS को लेकर भी आपको इस प्लान से कोई शिकायत नहीं होने वाली है। प्लान में आपको रोजाना 100 SMS दिए जाते हैं। 28 दिनों के लिए आपको 28 GB Data दिया जाता है। सब्सक्रिप्शन को लेकर भी आपको कोई ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है। इसमें Jio TV, Jio Cinema, Jio Security जैसी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन बिल्कुल फ्री दिया जा रहा है।

Jio Fiber 198 Recharge-

यह जियो फाइबर प्लान में 198 रुपए वाला मंथली प्लान है। इस प्लान में 10mbps स्पीड पर अनलिमिटेड डेटा दिया जाता है। साथ ही अनलिमिटेड लैंडलाइन कॉलिंग की सुविधा दी जाती है। इस प्लान में वन क्लिक स्पीड अपग्रेड दिया जा रहा है। इसमें एक क्लिक पर अ पनी ब्रॉडबैंड स्पीड को अपग्रेड किया जा सकता है। इसमें 21 रुपए प्रतिदिन पर स्पीड अपग्रेड वाउचर दिया जा रहा है। इस प्लान के साथ 100 और 200 रुपए अतिरिक्त मंथली प्लान में लाइव टीवी ऑफर दिया जा रहा है। साथ ही इस प्लान में 14 OTT ऐप्स का सब्सिक्रप्शन दिया जा रहा है। साथ ही यूट्यूब, गेमिंग का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *