इस आईपीओ को खरीदने के लिए टूट पड़े निवेशक, पहले ही दिन 23 गुना से ज्यादा सब्सक्राइब, 70% का फायदा लगभग तय

Maitreya Medicare IPO : मैत्रेय मेडिकेयर के आईपीओ पर निवेशक टूट पड़े हैं। यह आईपीओ पहले ही दिन 23 गुना से ज्यादा सब्सक्रिप्शन हुआ है।…

ipo 01 8 1 | Sach Bedhadak

Maitreya Medicare IPO : मैत्रेय मेडिकेयर के आईपीओ पर निवेशक टूट पड़े हैं। यह आईपीओ पहले ही दिन 23 गुना से ज्यादा सब्सक्रिप्शन हुआ है। मैत्रेय मेडिकेयर का आईपीओ 1 नवंबर तक सब्सक्रिप्शन के लिए खुला रहेगा। इस आईपीओ का प्राइस बैंड 78-82 रुपए है। ग्रे मार्केट के बावजूद भी मैत्रेय मेडिकेयर के आईपीओ को तगड़ा रिस्पॉन्स मिला है। मैत्रेय मेडिकेयर के शेयर ग्रे मार्केट में 65% से ज्यादा के प्रीमियम पर ट्रेड कर रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:- Tata Technologies के आईपीओ को इंतजार हुआ खत्म, सेबी ने दी मंजूरी, टाटा मोटर्स के निवेशक हुए गदगद

140 रुपए के आसपास लिस्ट हो सकता हैं शेयर
मैत्रेय मेडिकेयर के आईपीओ का प्राइस बैंड 78-82 रुपए है। वहीं कंपनी के शेयर ग्रे मार्केट में 57 रुपए के प्रीमियम पर ट्रेड कर रहे हैं। यदि मैत्रेय मेडिकेयर के शेयर 82 रुपए के अपर प्राइस बैंड पर अलॉट होते हैं तो कंपनी के शेयर 140 रुपए के आसपास लिस्ट हो सकते है। मतलब, कंपनी के आईपीओ में पैसा लगाने वाले निवेशकों को पहले ही दिन 67% का मुनाफा हो सकता है। मैत्रेय मेडिकेयर के पब्लिक इश्यू का साइट 14.89 करोड़ रुपए का है।

image 34 | Sach Bedhadak

23 गुना से अधिक सब्सक्राइब हुआ है IPO
मैत्रेय मेडिकेयर का आईपीओ (Maitreya Medicare IPO) के पहले ही दिन कुल 23.30 गुना सब्सक्राइव हो गया है। मैत्रेय मेडिकेयर का आईपीओ का रिटेल कोटा 31.66 गुना सब्सक्राइव हुआ है। वहीं नॉन-इंस्टीट्यूशनल इनवेस्टर्स (NII) का कोटा 18.78 गुना सब्सक्राइव हुआ है। कंपनी के आईपीओ में क्वॉलीफाइड इंस्टीट्यूशनल बायर्स (QIB) का कोटा 11.55 गुना सब्सक्राइव हुआ है। इस आईपीओ में रिटेल इनवेस्टर्स को 131200 रुपए का इनवेस्टमेंट करना होगा।