कपड़ा उद्योग से जुड़ी इस कंपनी शेयर पर टूट पड़े निवेशक, 5 दिनों में 50% तक चढ़ गया भाव

नंदन डेनिम्स लिमिटेड (Nandan Denim Ltd)के शेयरों में पिछले 5 दिनों में जबरदस्त तेजी देखने को मिली है। गुरुवार को यह शेयर 12.71% की तेजी…

Nandan Denim Ltd | Sach Bedhadak

नंदन डेनिम्स लिमिटेड (Nandan Denim Ltd)के शेयरों में पिछले 5 दिनों में जबरदस्त तेजी देखने को मिली है। गुरुवार को यह शेयर 12.71% की तेजी के साथ 23.05 रुपए पर ट्रेड कर रहा है। पिछले पांच दिनों में इस शेयर में 50% की बढ़ोतरी देखी गई है। इसके साथ ही कंपनी का मार्केट कैप बढ़कर 329.38 करोड़ पहुंच गया है।

यह खबर भी पढ़ें:- रॉकेट बना यह पैनी स्टॉक, 27 रुपए के पार पहुंचा भाव, निवेशकों के चेहरों पर आई मुस्कान

image 30 | Sach Bedhadak

जानिए अचानक क्यों हुई इस कंपनी के शेयरों में तेजी?
बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) पर दी गई जानकारी के अनुसार कंपनी लार्ज कैप श्रेणी में नहीं आती है। कंपनी ने शेयर मार्केट को सूचित करते हुए कहा है कि हमारा बड़ा कॉर्पोरेट घराना नहीं है। यह कंपनी इंडेक्स से जुड़ी हुई है। वहीं दूसरी तरफ कई ब्रोकरेज ने कपड़ा उद्योग अगले 8 साल में 3 से 5 गुना बढ़ सकता है।

image 31 | Sach Bedhadak

कपड़ा उद्योग से जुड़ा है कंपनी का करोबार
नंदन डेनिम्स लिमिटेड (Nandan Denim Ltd Share) का कारोबार कपड़ा उद्योग से जुड़ा है। कंपनी डेनिम, यार्न और शर्टिंग आदि सहित कपड़ों के निर्माण और बिक्री में जुटी हुई है। इसके ज्यादातर शेयर कंपनी के प्रमोटर के पास है और बाकी शेयर FII, DII और निवेशक के पास है।

image 32 | Sach Bedhadak

जानिए इस शेयर की प्राइस हिस्ट्री
इस कंपनी के शेयर ने पिछले 2 सालों में अपने निवेशकों को 300% का जबरदस्त रिटर्न दिया है। बता दें कि 1 अप्रैल 2021 को यह शेयर 10.03 रुपए प्रति शेयर था, जो 6 अप्रैल 2023 को बढ़कर 23.05 रुपए पर ट्रेड कर रहा है। वहीं पिछले एक साल में इस शेयर में 65.50 % की गिरावट दर्ज की गई है। इसका 52 वीक में हाई लेवल स्तर 70 रुपए था और सबसे लो स्तर 15 रुपए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *