एक पानी की बोतल से भी कम कीमत में खरीदे ये डिवाइस, झट से पानी को कर देगा चिल्ड

अगर आप गर्मियों में गर्म पानी से परेशान है जो आज हम आपको एक ऐसे मिनी पोर्टेबल फ्रिज के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप कही आसानी से पानी को ठंडा कर सकते हैं।

Mini Portable Fridge | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। अप्रैल में मई-जून जैसी गर्मी होने लगी है। तापमान 45 डिग्री सेल्सियस से ऊपर जा चुका है। गर्मी के मौसम में प्यास भी बहुत लगती है और लोग ठंडे पानी को तरस रहे हैं। ठंडा पानी मिनटों में उबलने लगता है। ऐसे में अगर आप गर्मियों में ठंडा पानी पीना चाहते हैं तो एक पोर्टेबल फ्रिज (Portable Fridge) आता है जो जेब में भी रखा जा सकता है। इस फ्रिज का काम है उबलते पानी को चिल्ड कर देना। इससे आपकी ठंडे पानी की बोतले लेने की टेंशन भी खत्म हो जाएगी। आपको बता दें कि क्रिकेटर विराट कोहली 4,200 रुपए एक पानी की बोतल पीते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-भीषण गर्मी को देखते हुए केंद्र सरकार ने मजदूरों को दी बड़ी राहत, ना करना होगा ज्यादा काम, ना कटेगी तनख्वाह

2,844 रुपए में खरीद लें पोर्टेबल फ्रिज

यदि आप गर्मियों में ठंडा पानी पीना चाहते हैं तो ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर 2,844 रुपए में पोर्टेबल फ्रीज मिल रहा है वो खरीद लें। यह फ्रिज ज्यादा बिजली भी खर्च नहीं करता है। यह फ्रिज आपके लैपटॉप से भी चल सकता है। इसे आसानी से कैरी भी किया जा सकता है। इसे आप अपने ऑफिस और घर कहीं भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

झट से ठंडा होगा पानी

पानी को झट से ठंडा करने वाले इस पोर्टेबल फ्रिज में एक LED लाइट भी होती है, जिसको टॉर्च के रूप में उपयोग किया जा सकता है। इस फ्रिज का तापमान 5 मिनट में 8.5 डिग्री तक कम किया जा सकता है, जिसका मतलब है कि मिनटों में गर्म पानी भी ठंडा हो जाएगा। यह प्रोडक्ट कोई वारंटी के बिना आता है और एक बार में 250ML पानी को ठंडा कर सकता है।

यह खबर भी पढ़ें:-LIC की इस पॉलिसी में रोजाना करें 150 रुपए का इंवेस्ट, आपके बच्चे को मिलेंगे 7 लाख रुपए

ट्रिप पर भी बड़े काम का है ये फ्रिज

यह मिनी फ्रिज आप ट्रिप पर भी आसानी से ले जा सकते हैं जो पानी में ठंडा कर सकता है। यह आप अपने घर और कार दोनों में इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें एक हैंडल भी जिससे आप आसानी से इसे कैरी कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *