महज 11500 रुपए में खरीदें Honda Activa 5G, पैसे भी किश्तों में चुकाएं

इस समय कई वेबसाइट्स Honda Activa 5G पर कई शानदार ऑफर्स दे रही हैं। यदि आप नई होंडा एक्टिवा 5G खरीदते हैं तो यह आपको…

Honda Activa, Honda Activa 5G, second hand Honda Activa 5G, second hand Honda Activa price,

इस समय कई वेबसाइट्स Honda Activa 5G पर कई शानदार ऑफर्स दे रही हैं। यदि आप नई होंडा एक्टिवा 5G खरीदते हैं तो यह आपको लगभग 70,000 रुपए की पड़ेगी। परन्तु आप इन वेबसाइट्स पर दिए जा रहे ऑफर्स का लाभ उठा कर इस शानदार गाड़ी को महज 11,500 रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं। यही नहीं, आप इस राशि को किश्तों में चुका सकते हैं।

जी हां, इस समय देश के कई ऑनलाइन पोर्टल्स पर सेकंड हैंड व्हीलर्स को खरीदने और बेचने की व्यापार हो रहा है। ऐसी वेबसाइट्स एक थर्ड पार्टी की तरह काम करती है और खरीदार और विक्रेता दोनों के हितों का ध्यान रखते हुए वाहनों की खरीद-फरोख्त का अवसर उपलब्ध करवाती है। इस पोस्ट में Honda Activa 5G पर मिल रहे कुछ ऐसे ही ऑफर्स की जानकारी दी जा रही है।

22,000 रुपए में खरीद सकते हैं Bikes 24 से

यह भी पढ़ें: IRCTC: ट्रेन लेट हो जाए तो फ्री मिलेंगे चाय,कॉफी और खाना, आप भी ऐसे मांग सकते हैं

इस ऑनलाइन पोर्टल पर एक 2021 का मॉडल Honda Activa 5G को बेचने के लिए पोस्ट किया गया है। यह सेकंड ओनर द्वारा बेचा जा रहा है और ग्राहक इस गाड़ी को खरीदने से पहले टेस्ट ट्रायल भी ले सकते हैं। इस गाड़ी पर आसान ऋण सुविधा भी मिल रही हैं जिसके अन्तर्गत आप नाममात्र की EMI पर इस गाड़ी को अपने घर ले जा सकते हैं।

Droom से Honda Activa 5G खरीदें मात्र 19,000 रुपए में

इस पोर्टल पर 2019 की सेकंड हेंड Honda Activa 5G बेचने के लिए पोस्ट की गई है। यह एक्टिवा अब तक 28000 किलोमीटर चल चुकी है और इसे फर्स्ट ओनर के द्वारा बेचा जा रहा है। इस एक्टिवा को बेचने के लिए 19,000 रुपए कीमत रखी गई है। इस गाड़ी को भी आप ईएमआई पर खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें: हेलमेट पहनने पर भी कट सकता है चालान, जानिए Motor Vehicle Act में जुड़े नए नियमों के बारे में

Carandbike से भी खरीद सकते हैं सिर्फ 11,500 रुपए में

इस वेबसाइट पर बिकने के लिए आई एक्टिवा की कीमत महज 11500 रुपए रखी गई है। यह एक्टिवा 2015 का मॉडल है और फर्स्ट ओनर के द्वारा बेची जा रही है। इस गाड़ी पर किसी तरह की कोई लोन स्कीम नहीं है परन्तु इस गाड़ी को खरीदने के पहले आप टेस्ट ड्राइव ले सकते हैं और अच्छी तरह चेक कर सकते हैं। इस गाड़ी के साथ 1 साल का इंश्योरेंस और पॉल्यूशन सर्टिफिकेट भी साथ मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *