धांसू माइलेज और फीचर्स वाली Hero Splendor Plus खरीदें सिर्फ ₹ 13,000 में, ये है असली ऑफर

देश के टू-व्हीलर मार्केट में इस वक्त सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक Hero Splendor Plus को आप अब सिर्फ 13,000 रुपए में खरीद सकते हैं।

Second hand Hero Splendor Plus, Hero Splendor Plus Bike price, Automobile news in hindi,

देश के टू-व्हीलर मार्केट में इस वक्त सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक Hero Splendor Plus को आप अब सिर्फ 13,000 रुपए में खरीद सकते हैं। जी हां, यह बिल्कुल सच है और आपके साथ किसी तरह की कोई धोखाधड़ी भी नहीं होगी। इस पोस्ट में आप हीरो स्पलेंडर प्लस बाइक की फीचर्स के साथ-साथ इस बाइक पर मिल रहे शानदार ऑफर्स की जानकारी भी प्राप्त करेंगे।

यह भी पढ़ेंः मात्र 11,000 रुपए में खरीदें Honda Activa, साथ में पाएं ये ऑफर्स भी

ये हैं Hero Splendor Plus Bike के फीचर्स

हीरो ने अपनी इस बेस्ट सेलिंग बाइक में 97.2CC का इंजन प्रयोग किया है। यह इंजन 8 पीएस की पॉवर और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की कैपेसिटी रखता है। बाइक में 4-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है ताकि यूजर इसे पूरी सहजता के साथ चला सकें। यदि माइलेज की बात करें तो कंपनी का दावा है कि हीरो स्पलेंडर बाइक 80.6 kmpl की माइलेज देती है यानि यह गाड़ी एक लीटर पेट्रोल में 80.6 किलोमीटर की दूरी तय कर सकती है।

यह भी पढ़ेंः Hero Deluxe की कीमत में खरीदें Maruti Alto, जानिए क्या है मारुति का नया ऑफर

क्या है हीरो स्पलेंडर की कीमत

यदि Hero Splendor की कीमत देखी जाए तो इसकी ऑनरोड प्राइस लगभग 80,000 रुपए पड़ती है। परन्तु बजट की कमी के चलते यदि आप इस मोटरसाइकिल को नहीं खरीद पा रहे हैं तो आप Second Hand Hero Splendor Bike भी खरीद सकते हैं। बिल्कुल नई जैसी कंडीशन वाली बाइक आपको लगभग 13,000 रुपए से लेकर 25,000 रुपए तक की कीमत में मिल जाएगी। यहां पर ऐसे ही कुछ ऑफर्स की जानकारी दी गई है, आप भी चाहे तो इन ऑफर्स का लाभ ले सकते हैं।

QUIKR पर Second Hand Hero Splendor खरीदें मात्र 13000 रुपए में

इस वेबसाइट पर एक स्पलेंडर बाइक बेचने के लिए लिस्ट करवाई गई है। यह बाइक गुरुग्राम में उपलब्ध है और 2018 का मॉडल है। इस बाइक की कीमत 13,000 रुपए निर्धारित की गई है। गाड़ी खरीदने के पहले उसका ट्रॉयल भी ले सकते हैं। हालांकि इस गाड़ी पर किसी तरह की फाइनेंस सुविधा आपको नहीं मिलेगी।

OLX पर भी मिल रही है आकर्षक डील

क्लासिफाईड वेबसाइट OLX पर भी Hero Splendor Bike बेचने के लिए पोस्ट की गई है। इस बाइक को थर्ड ऑनर के द्वारा बेचा जा रहा है। 2015 के इस मॉडल की कीमत 17,000 रुपए रखी गई है।

DROOM से भी खरीद सकते हैं इस बाइक को

इस ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल पर आप मात्र 20,000 रुपए में अपनी मनपसंद स्पलेंडर बाइक खरीद सकते हैं। इस बाइक के साथ आपको गारंटी और फाइनेंस की सुविधा भी मिल रही है यानि आपको एक साथ पैसा नहीं चुकाना होगा वरन किश्तों में ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *