अब आधी कीमत पर खरीद सकेंगे नए iPhone, जानिए Apple का क्या है नया ऑफर

iPhone 14 लॉन्च होने के बाद से Apple अपने आईफोन 13 सहित बाकी सभी पुराने आईफोन्स की कीमतों में जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर्स दे रहा है।

iPhone 12 offers, iPhone 14, iPhone 12, iPhone price, apple iPhone,

यदि आप iPhone खरीदना चाहते हैं तो फिलहाल इसके लिए सर्वोत्तम समय है। iPhone 14 लॉन्च होने के बाद से Apple अपने आईफोन 13 सहित बाकी सभी पुराने आईफोन्स की कीमतों में जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर्स दे रहा है। इन ऑफर्स के तहत इन स्मार्टफोन को करीब 25 फीसदी से भी ज्यादा डिस्काउंटेड प्राइस पर खरीदा जा सकता है। इनके अलावा इन सभी फोन्स पर एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है जिसे यूज लेने के बाद नए स्मार्टफोन को बहुत ही सस्ती कीमत पर खरीद सकते हैं।

iPhone 12 पर मिल रहा है यह ऑफर

वर्तमान में iPhone 12 की कीमत 65,900 रुपए है। ऐप्पल के नए ऑफर के तहत इस फोन पर 23 फीसदी डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इस फोन को महज 50,999 रुपए में खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही फोन पर कई तरह के बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। इसके अलावा iPhone 12 पर एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है जिसके बाद यह और भी ज्यादा सस्ता हो जाता है। हालांकि एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाली एक्सचेंज प्राइस आपके मौजूदा फोन के मॉडल और कंडीशन पर निर्भर करती है। यदि मौजूदा फोन बहुत ही अच्छी स्थिति में है तो आप iPhone 12 को उसकी वास्तविक कीमत से लगभग आधी कीमत पर खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Flipkart Big Billion Days Sale का धमाकेदार ऑफर, स्मार्टफोन, लैपटॉप, टीवी पर पाएं 80% तक डिस्काउंट

iPhone 12 में हैं ये फीचर्स

iPhone 12 पूरी तरह से 5G सर्विस को सपोर्ट करता है और इसमें काम लिए गए A14 Bionic Chip की प्रोसेसिंग स्पीड भी बहुत शानदार है। फोन में 64GB की इंटरनेल स्टोरेज मिलती है। इसके डिस्प्ले पर भी काफी मेहनत की गई है। इसमें 6.1 इंच का डिस्प्ले दिया गया है जो Super Retina XDR Display युक्त है।

यह भी पढ़ें: Portable Mini AC: खरीदें कूलर से भी सस्ता AC! लाईट का बिल नहीं आएगा, शिमला जैसी ठंड देगा

यदि कैमरा सेटअप की बात की जाए तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। प्राइमरी कैमरा 12MP का है। सेल्फी के लिए 12MP TrueDepth सेंसर वाला कैमरा दिया गया है जो नाइट मोड भी सपोर्ट करता है। इस फोन से 4K Dolby Vision HDR रिकॉर्डिंग भी की जा सकती है। इस फोन का बैटरी बैकअप अच्छा है। एक बार फुल चार्ज होने के बाद बैटरी 12 से 17 घंटे तक लगातार काम कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *