Multibagger Stocks : इस कंपनी को मिला 406 करोड़ रुपए का ऑर्डर, लगा 10% का अपर सर्किट, 3 महीने में चार गुना किए पैसे

Multibagger Stocks : बोंडा इंजीनियरिंग लिमिटेड (Bondada Engineering Ltd) के शेयरों ने पिछले एक साल में अपने निवेशकों को मालामाल बना दिया है। वहीं कंपनी…

Bonda Engineering Limited 1 | Sach Bedhadak

Multibagger Stocks : बोंडा इंजीनियरिंग लिमिटेड (Bondada Engineering Ltd) के शेयरों ने पिछले एक साल में अपने निवेशकों को मालामाल बना दिया है। वहीं कंपनी के निवेशकों के लिए एक खुशखबरी है। क्योंकि बोंडा इंजीनियरिंग लिमिटेड को 406.64 करोड़ रुपए का वर्क ऑर्डर मिला है। जिसके बाद शुक्रवार को बोंडा इंजीनियरिंग के शेयरों में 10 फीसदी का अपर सर्किट लग गया है। बता दें कि बोंडा इंजीनियरिंग का आईपीओ इसी साल अगस्त के महीने में आया था, जब से लेकर अभी तक यह शेयर का भाव 4 गुना बढ़ चुका है।

यह खबर भी पढ़ें:- Tata Technologies के आईपीओ को इंतजार हुआ खत्म, सेबी ने दी मंजूरी, टाटा मोटर्स के निवेशक हुए गदगद

1 नवंबर 2023 को बोंडा इंजीनियरिंग लिमिटेड ने शेयर बाजार को दी जानकारी में बताया था कि उन्हें कई वर्क ऑर्डर मिले हैं। जिसकी कीमत 406.64 करोड़ रुपए की है। यह सभी वर्क ऑर्डर बीएचईएल, बीएसएनएल और भारती एयरटेल लिमिटेड से मिला है। निवेशकों को जब इस बारे में जानकारी हुई तक अचानक कंपनी के शेयरों की मांग बढ़ गई।

image 6 | Sach Bedhadak

शुक्रवार को बोंडा इंजीनियरिंग लिमिटेड के शेयरों के भाव 10 फीसदी का अपर सर्किट लगने के बाद 366.40 रुपए के लेवल पर पहुंच गया था। पिछले एक महीने के दौरान Bonda Engineering के शेयरों की कीमतों में 103 फीसदी से अधिक का उछाल देखने को मिला है। बता दें कि बोंडा इंजीनियरिंग का आईपीओ 18 अगस्त से 22 अगस्त 2023 तक ओपन था। जब आईपीओ का प्राइस बैंड 75 रुपए प्रति शेयर तय किया है। रिटेल निवेशकों को कम से कम 120000 रुपए का दांव लगाया पड़ा था।

Bondada Engineering Ltd 01 | Sach Bedhadak

3 महीने में चार गुना बढ़े पैसे
बता दें कि बोंडा इंजीनियरिंग लिमिटेड (Bondada Engineering Ltd) के शेयरों ने अपने निवेशकों के पैसों को 3 महीने में चार गुना बढ़ा दिया है। बता दें कि बोंडा इंजीनियरिंग का आईपीओ का प्राइस बैंड 75 रुपए प्रति शेयर तय किया है। लिस्टिंग के दौरान यह शेयर 149.62 रुपए पर लिस्टिंग हुआ था। कंपनी के शेयर पिछले तीन महीने में 75 रुपए से चढ़कर 366 रुपए पर पहुंच गया है। इस अवधि के दौरान यह शेयर अपने निवेशकों के पैसों को चार गुना बढ़ा चुका है।