Amazon Great Indian Festival Sale सिर्फ 1 रुपये में पाएं स्मार्टवॉच, साथ मिलेंगे ये जबरदस्त ऑफर्स भी

Amazon Great Indian Festival Sale में इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स और दूसरे आइटम्स को बहुत ही सस्ते दामों पर खरीदा जा सकेगा।

Amazon Great Indian Festival Sale, Amazon Diwali Offer, Amazon Shopping offers, Online shopping offers,

दीवाली के फेस्टिव सीजन में अमेजन भारतीय ग्राहकों के लिए Amazon Great Indian Festival Sale लेकर आया है। यह सेल 23 सितंबर से शुरू होगी। अमेजन की इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स और दूसरे आइटम्स को बहुत ही सस्ते दामों पर खरीदा जा सकेगा। प्रोडक्ट्स की प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी है और आप सिर्फ एक रुपया देकर वायरलैस इयरबड्स और दूसरे महंगे गैजेट्स को बुक करवा सकेंगे।

Amazon Great Indian Festival Sale में मिलेंगे ये ऑफर्स

अमेजन की इस सेल में बहुत सारे ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इनमें इंस्टेंट कैशबैक ऑफर्स, एक्सचेंज ऑफर्स और बंपर डिस्काउंट ऑफर शामिल हैं। यही नहीं, कंपनी ने प्राइस वाइज भी प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट दिया है। अलग-अलग प्रोडक्ट्स पर अलग-अलग डील्स मिल रही हैं। सेल के मुख्य ऑफर्स इस प्रकार हैं-

यह भी पढ़ें: Flipkart Big Billion Days Sale का धमाकेदार ऑफर, स्मार्टफोन, लैपटॉप, टीवी पर पाएं 80% तक डिस्काउंट

सिर्फ 1 रुपए में बुक करें अपने मनचाहे प्रोडक्ट्स

कंपनी बहुत से प्रोडक्ट्स को केवल 1 रुपए में बुक करवाने की भी सुविधा दे रही है। आप Blaupunkt BTW15 Bluetooth Truly Wireless Earbuds (जिसकी कीमत 2,999 रुपए में हैं लेकिन आप यहां से सिर्फ 999 रुपए में खरीद सकते हैं), Noise Pulse 2 Max Advanced BT Calling Smart Watc (जिसकी कीमत 5,999 रुपए है लेकिन यहां पर आप 1,999 रुपए में खरीद सकेंगे), Sens Nution 1 Orbiter (कुल कीमत 4,999 रुपए हैं परन्तु इसे 1,499 रुपए में खरीद सकते हैं) और भी दूसरे बहुत से प्रोडक्ट्स को आप सिर्फ एक रुपया देकर प्री-बुक करवा सकते हैं।

अमेजन सेल में पाएं बंपर डिस्काउंट

इस ऑनलाइन शॉपिंग सेल में लैपटॉप्स, पीसी, स्मार्टफोन्स और दूसरे गैजेट्स पर 40 से 70 फीसदी तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इन गैजेट्स को मार्केट प्राइस के मुकाबले यहां पर बहुत कम कीमत पर खरीदा जा सकेगा। दूसरे प्रोडक्ट्स यथा कपड़े, इलेक्ट्रॉनिक डिवाईसेज, कपड़े, पर्स, ब्यूटी प्रोडक्ट्स आदि पर 50 फीसदी तक का डिस्काउंट मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: Portable Mini AC: खरीदें कूलर से भी सस्ता AC! लाईट का बिल नहीं आएगा, शिमला जैसी ठंड देगा

इंस्टेंट कैशबैंक ऑफर

सेल में SBI और दूसरे कई बैंकों के क्रेडिट/ डेबिट कार्ड से खरीदारी करने पर 10 फीसदी तक का इंस्टेंट कैशबैक ऑफर भी दिया जा रहा है। यानि ऑनलाइन शॉपिंग में कार्ड से खरीदारी कर आप और भी ज्यादा पैसे बचा सकेंगे। यह डील सभी प्रोडक्ट्स पर नहीं मिल रही है, कुछ आइटम्स को इस डील से बाहर रखा गया है।

एक्सचेंज ऑफर

अमेजन की इस Amazon Great Indian Festival Sale में यूजर्स को आकर्षक एक्सचेंज ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं यानि आप अपने पुराने सामान को अच्छे दामों पर देकर नया सामान खरीद सकते हैं और पैसा भी बचा सकते हैं। इनके अलावा भी कई दूसरे ऑफर्स मिल रहे हैं जिनका आप लाभ उठा सकते हैं और कम पैसे पर अच्छा सामान खरीद सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *