5 दिनों में 21.49% की तेजी, 1 शेयर पर 1 बोनस बांटेगी कंपनी, रिकॉर्ड डेट का हुआ ऐलान

शेयर मार्केट में सही स्टॉक पर दांव खेलना आपको कई गुना रिटर्न दिला सकता है। वहीं उलटा दांव पड़ने पर भारी नुकसान का सामना भी…

Jet Infraventure | Sach Bedhadak

शेयर मार्केट में सही स्टॉक पर दांव खेलना आपको कई गुना रिटर्न दिला सकता है। वहीं उलटा दांव पड़ने पर भारी नुकसान का सामना भी करना पड़ सकता है। जेट इंफ्रावेंचर्स शेयर (Jet Infraventure) ने पिछले कुछ सालों में अपने निवेशकों को नेगेटिव रिटर्न दिया है। वहीं अब जेट इंफ्रावेंचर्स लिमिटेड ने अपने निवेशकों को बोनस शेयर देने का अनाउंसमेंट किया है। शेयर मार्केट में कंपनी ने दी जानकारी में बताया है कि 1 शेयर पर 1 शेयर बोनस के तौर पर दिया जाएगा। इसको लेकर कंपनी ने रिकॉर्ड डेट का भी ऐलान कर दिया है।

यह खबर भी पढ़ें:- रॉकेट बना यह पैनी स्टॉक, 27 रुपए के पार पहुंचा भाव, निवेशकों के चेहरों पर आई मुस्कान

image 47 | Sach Bedhadak

जेट इंफ्रावेंचर्स ने किया रिकॉर्ड का ऐलान
कंपनी ने शेयर मार्केट में दी गई जानकारी में बताया है कि 10 रुपए के फेस वैल्यू वाले एक शेयर पर एक बोनस के तौर पर योग्य निवेशकों को दिया जाएगा। बोनस इश्यू के लिए जेट इंफ्रावेंचर्स लिमटेड ने 21 अप्रैल 2023 की तारीख को रिकॉर्ड डेट का अनाउंसमेंट कर दिया है।

image 48 | Sach Bedhadak

10 अप्रैल 2023 को कंपनी का शेयर 1.65 फीसदी की बढ़ोतरी के साथ 34.83 रुपए पर ट्रेड कर रहा है। पिछले 5 दिनों में जेट इंफ्रावेंचर्स ने 21.49% का रिटर्न दिया है। इस अवधि के दौरान यह शेयर 28.67 रुपए से उछलकर 34.83 रुपए पर पहुंच गया है। हालांकि पिछले एक साल में जेट इंफ्रावेंचर्स ने नेगेटिव रिटर्न दिया है।

वहीं पिछले 6 महीनें के दौरान इस स्टॉक ने 54.77% नेगेटिव रिटर्न दिया है। हालांकि पिछले 5 दिनों में इस शेयर में जबरदस्त उछाल देखने को मिला है। इसका 52 वीक का हाई लेवल 90 रुपए और 52 वीक का सबसे लो स्तर 22.21 रुपए प्रति शेयर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *