3 साल में 1100% का रिटर्न, 10 भागों में बांटा जायेगा यह शेयर, रिकॉर्ड डेट का हुआ ऐलान

शेयर मार्केट में अच्छे स्टॉक पर आप विश्वास बनाकर रखते हैं तो भविष्य में बेहतर रिटर्न के साथ-साथ बोनस शेयर, स्टॉक स्प्लिट, डिविडेंड आदि का…

share Market 3 | Sach Bedhadak

शेयर मार्केट में अच्छे स्टॉक पर आप विश्वास बनाकर रखते हैं तो भविष्य में बेहतर रिटर्न के साथ-साथ बोनस शेयर, स्टॉक स्प्लिट, डिविडेंड आदि का लाभ मिलने की संभावना बनी रहती है। ऐसा ही एक कंफर्ट इंफोटेक लिमिटेड (Comfort Infotech Limited) का स्टॉक है, जिसने अपने निवेशकों को 1100% का रिटर्न दिया है। अब कंपनी अपने शेयर को 10 भागों में बांटने जा रही है।

यह खबर भी पढ़ें:- रॉकेट बना यह पैनी स्टॉक, 27 रुपए के पार पहुंचा भाव, निवेशकों के चेहरों पर आई मुस्कान

image 5 | Sach Bedhadak

कंपनी ने किया रिकॉर्ड डेट का ऐलान

कंफर्ट इंफोटेक लिमिटेड (Comfort Infotech Limited) ने शेयर बाजार में जानकारी देते हुए कहा है कि 24 मार्च को कंपनी बोर्ड की मीटिंग में शेयरों के बंटवारे को मंजूरी दी थी। कंपनी ने अपने शेयर को 10 भागों में बांटने का फैसला किया है। इसके साथ ही स्टॉक स्प्लिट के लिए रिकॉर्ड डेट 14 अप्रैल 2023 तय किया गया है।

जानिए इस शेयर की प्राइस हिस्ट्री

सोमवार को कंफर्ट इंफोटेक लिमिटेड का भाव बीएसई पर सुबह 11:43 मिनट पर 33.03 रुपए पर ट्रेड कर रहा है। पिछले 5 साल में इस शेयर ने 139.35% का रिटर्न दिया है, वहीं पिछले एक साल में इस शेयर में 42.99% की तेजी देखने को मिली है। वहीं पिछले तीन साल में यह मल्टीबैगर साबित हुआ है। इस अवधि के दौरान यह शेयर 1100% का तकड़ा रिटर्न दिया है। अगर कोई निवेशक इस अवधि के दौरान इस शेयर पर एक लाख रुपए का निवेश करता तो आज वह 7 लाख का मालिक होता।

image 6 | Sach Bedhadak

कंपनी का मार्केट कैप 105.74 करोड़ पहुंचा

कंफर्ट इंफोटेक लिमिटेड की स्थापना 1994 में हुई थी, वर्तमान में इस कंपनी का मार्केट कैप बढ़कर 105 करोड़ के पार पहुंच चुका है। इस शेयर का 52 सप्ताह का हाई लेवल स्तर 37.40 रुपये प्रति शेयर और 52 सप्ताह का सबसे लो 19.80 रुपये प्रति शेयर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *