राजस्थान के युवक के पास है सिक्कों वाली कार, वीडियो देखकर लोग बोले, इसलिए बाजार से सिक्के गायब…

जोधपुर। आपने अक्सर अपनी जिंदगी में सुना होगा कि शौक बड़ी चीज है। इंसान अपने शौक को पूरा करने के लिए कुछ भी कर सकता…

New Project 2023 04 24T144832.847 | Sach Bedhadak

जोधपुर। आपने अक्सर अपनी जिंदगी में सुना होगा कि शौक बड़ी चीज है। इंसान अपने शौक को पूरा करने के लिए कुछ भी कर सकता है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान रह गया है। एक लड़के ने अपनी कार को कॉइन वाली कार बना दिया है। जी हां, इस वीडियो में एक लड़के ने अपनी कार को नए तरह से डिजाइन की है।

आपने अब तक बहुत सारी कार और बाइकें देखी होंगी, जिसे लोग मोडिफाई करवा देते हैं। इन दिनों राजस्थान के एक युवक की कार का वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स अपनी कार के साथ हैरान करने वाला प्रयोग किया है। शख्स ने अपनी स्विफ्ट डिजायर कार पर एक और दो रुपये के हजारों सिक्के चिपका दिए। आप देख सकते हैं कि सिक्कों की वजह से पूरी कार पर पैसे ही पैसे दिखाई दे रहे है। कार की फ्रंट से लेकर बैक तक कहीं कार नजर नहीं आ रही है। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई युवक की तारीफ कर रहा है। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया प्लेटफार्म के इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को vishal_experimentking नाम से शेयर किया गया है। यह वीडियो राजस्थान का बताया जा रहा है और कार जोधपुर की है। वीडियो सामने आने के बाद कई लोग युवक को सनकी बता रहे हैं तो कई लोग कह रहे हैं कि बंदे के भीतर गजब की क्रिएटिविटी है। वीडियो को करोड़ों बार देखा जा चुका है।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को यूजर्स काफी पसंद किया जा रहा है। अब तक 28 लाख से ज्यादा लाइक कर लिया गया है। वीडियो देखकर यूजर्स कमेंट्स कर रहे है। एक यूजर्स ने इस कार को कॉइन वाली कार कहा बताया है। वहीं एक अन्य यूजर्स ने कहा, इसलिए बाजार में एक रुपये का सिक्का नहीं मिल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *