Divorce Photoshoot: महिला ने तलाक का मनाया ऐसा जश्न, फोटो देखकर लोग हुए हैरान, जानें कौन हैं यह महिला

नई दिल्ली। शादी के बाद बहुत से लोगों की जिदंगी खुशहाल हो जाती है। वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते है जिनकी शादी होने के…

New Project 2023 05 04T200153.698 | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। शादी के बाद बहुत से लोगों की जिदंगी खुशहाल हो जाती है। वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते है जिनकी शादी होने के बाद पछतावा होता है और तलाक लेने की नौबत तक आ जाती है। कुछ महिलाएं ऐसी होती है, जो तलाक के बाद भावनात्मक रूप से टूट जाती हैं और उदास रहने लगती है।

वहीं एक महिला ने तलाक लेने के बाद ऐसा जश्न मनाया जिसकी चर्चाएं सोशल मीडिया पर हो रही है। चेन्नई की रहने वाली शालिनी ने अपने पति से तलाक लेने के बाद ‘डाइवोर्स फोटोशूट’ कराया है। अपने पति से अलग होने के बाद उदास होने की बजाय शालिनी ने इसे सकारात्मक रूप से अपनाया और भरपूर स्वैग के साथ खूबसूरत अंदाज में फोटोशूट कराया है। लाल रंग की ड्रेस में शालिनी बेहद खुश और खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

शालिनी ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने ‘डाइवोर्स फोटोशूट’ की तस्वीरें पोस्ट की हैं। पहली तस्वीर में शालिनी ने अपने हाथ में ‘DIVORCED’अक्षर को हाईलाइट करते हुए फोटो खिंचवाई है। वहीं दूसरी तस्वीर में वे अपनी शादी की ड्रेस को जलाते हुए फोटोशूट करवाया है। वहीं तीसरी फोटो में अपनी ड्रेस की पैरों से रौंद रही है। वहीं अगली फोटो में एक हाथ में शराब की बोतल लिए और दूसरे हाथ में एक बोर्ड लिए खड़ी हैं। एक अन्य तस्वीर में शालिनी अपने और अपने पति की साथ में ली गई एक फोटो को फाड़ती हुई दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा एक और तस्वीर में शालिनी अपने और अपने पति की फोटो फ्रेम पैरों से कुचलती नजर आ रही हैं।

शालिनी का तलाकशुदा महिलाओं को संदेश देने का नया तरीका!

शालिनी इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम से साझा करती हुई लिखती हैं, ‘एक तलाकशुदा महिला का संदेश उन लोगों के लिए जो बेआवाज महसूस करते हैं। एक खराब शादी को छोड़ना ठीक है क्योंकि आप खुश रहने के लायक हैं और कभी भी समझौता न करें, अपने जीवन पर नियंत्रण रखें और अपने और अपने बच्चों के लिए बेहतर भविष्य बनाने के लिए आवश्यक बदलाव करें।’

शालिनी आगे लिखती हैं, ‘तलाक एक विफलता नहीं है! यह आपके लिए और आपके जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए एक महत्वपूर्ण मोड़ है। एक शादी को छोड़कर अकेले खड़े होने के लिए बहुत साहस की जरूरत होती है, इसलिए मेरी सभी बहादुर महिलाओं को मैं इसे समर्पित करती हूं’ शालिनी के इस फोटोशूट की यूजर्स खूब तारीफ कर रहे हैं।

यूजर्स ने शालिनी को दी बधाई…

तलाक को लेकर इतनी बहादुरी दिखाने के लिए यूजर्स ने शालिनी को बधाई दी है। लोगों ने कॉमेंट किया कि ये फोटोशूट कई तलाकशुदाओं को खुलकर जीने के लिए इंस्पायर करेगा।

कौन है तलाक फोटोशूट कराने वाली शालिनी…

बता दें कि तलाक फोटोशूट करने वाली महिला एक एक्ट्रेस है। शालिनी तमिल एक्ट्रेस है। शालिनी ने तमिल सीरियल ‘मुल्लूम मलारूम’ के बाद बहुत पॉपुलर हो गई थीं। 3 साल पहले ही शालिनी ने शादी की थी। तीन साल के भीतर ही पति से परेशान होकर तलाक का फैसला लिया। पति से अलग होने के बाद शालिनी ने तलाक का जश्न मनाया। इस वायरल फोटोशूट में शालिनी रेड गाउन में नजर आई और काफी खुशी से वो पोज करते हुए अपने हस्बैंड के साथ वाली फोटो जला रही हैं। साथ ही उन्होंने उन तस्वीरों में कैप्शन भी लिखा, ‘मुझे 99 समस्याएं हैं, लेकिन एक पति समस्या नहीं है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *