पाकिस्तान में अंजू का देश प्रेम, ‘ये मेरा इंडिया’ गाने पर किया डांस, कैप्शन देख रह जाएंगे हैरान

सोशल मीडिया पर भारत से पाकिस्तान गई अंजू का वीडियो फिर से वायरल हो रहा है, लेकिन इस बार अंजू का वीडियो नसरुल्लाह या किसी और पाकिस्तानी के साथ नहीं आया। इस बार अंजू देश भक्ति के रंग में नजर आ रही आईं।

image 28 | Sach Bedhadak

जयपुर। सोशल मीडिया पर भारत से पाकिस्तान गई अंजू का वीडियो फिर से वायरल हो रहा है, लेकिन इस बार अंजू का वीडियो नसरुल्लाह या किसी और पाकिस्तानी के साथ नहीं आया। इस बार अंजू देश भक्ति के रंग में नजर आ रही आईं। सोशल मीडिया पर अंजू का ये वीडियो 15 अगस्त के एक दिन बाद सामने आया है इस वीडियो में सीमा तिरंगे फ़ॉन्ट का उपयोग करते हुए ‘ये मेरा इंडिया’ गाने पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है।

‘ये मेरा इंडिया’ गाने पर बनाया वीडियो

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @nslanju नाम के पेज से पोस्ट किया गया है। इस आई द्वारा अंजू और नसरुल्लाह के कई वीडियो और फोटो मौजूद पोस्ट किए गए हैं। इस अकाउंट पर पोस्ट किए गए वीडियो में 1997 में आई शाहरुख खान की मूवी ‘परदेश’ का देशभक्ति गाना ‘ये मेरा इंडिया’ चल रहा है।

व्यंग्यात्मक ढंग से लिखा कैप्शन

गाल पर तिरंगे के साथ अंजू सफेद कुर्ती और केसरिया दुपट्टे में गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो पर कैप्शन व्यंग्यात्मक ढंग से लिखा गया है। कैप्शन में लिखा है ‘मेरे प्यारे भारतीय, क्या आप सीमा भाभी को मेरी तरह 14 अगस्त मनाने की अनुमति देते, जैसे मैं 15 अगस्त मनाता हूँ? यही अंतर है।

15 अगस्त को सीमा ने लगाए थे ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’ के नारे

इससे पहले आपको बता दे कि 15 अगस्त को सीमा हैदर ने भारत की आजादी का जश्न मनाया. इससे एक दिन पहले सीमा हैदर ने अपने बच्चों के साथ हिंदुस्तान जिंदाबाद और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाकर सभी को चौंका दिया। सीमा हैदर का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *