Sonali Phogat Case : सोनाली मामले में बड़ी कार्रवाई, रेस्टोरेंट मालिक और ड्रग पैडलर गिरफ्तार

Sonali Phogat Case : भाजपा नेता और मशहूर टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) मौत मामले में गोवा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस…

sonali..... | Sach Bedhadak

Sonali Phogat Case : भाजपा नेता और मशहूर टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) मौत मामले में गोवा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने कर्लीज़ क्लब के मालिक औऱ एक ड्रग पैडलर को गिरफ्तार किया है। बता दें कि इससे पुलिस ने बीते शुक्रवार दो लोगों सोनाली के पीए सुधीर सांगवान औऱ सुखविंदर सिंह को गिरफ्तार किया था।

सीसीटीवी फुटेज आने के बाद एक्शन में आई पुलिस

पुलिस ने सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद और परिवार वालों की ओर हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद एक्शन लेते हुए कल ताबड़तोड़ दो गिरफ्तारियां की थीं।  कल सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद यह कार्रवाई तेज की गई थी। इस सीसीटीवी में सोनाली का पीए सोनाली को ले जाते हुए दिखाई दे रहे थे, इसमें हैरान करने वाला तथ्य ये था कि इस वीडियो में सोनाली लड़खड़ाते हुए चलते दिखाई दे रही थीं, और आगे जाकर वे इतनी बेसुध हो गई कि वे गिर गईं।

मामले की जांच में सोनाली (Sonali Phogat) का मौत के वक्त ड्रग का ओवरडोज लेना भी बताया गया था, औऱ यही नहीं सोनाली को ये ड्रग जबरन देने की बात पर भी पुलिस ने मुहर लगाई है। आगे पुलिस की जांच में और भी सनसनीखेज खुलासे होने के कयास लगाए जा रहे हैं।

रिंकू ने लगाए पीए पर कई सनसनीखेज आरोप

सोनाली (Sonali Phogat) के भाई रिंकू ढाका ने पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर पर हत्या के आरोप लगाए हैं। दोनों ही सोनाली के साथ गोवा में मौजूद थे। रिंकू के भाई और उनके परिवार ने गोवा के अंजुना पुलिस थाने में 4 पन्नों की लिखित शिकायत दी है। इस रिपोर्ट में सांगवान और सुखविंदर पर हत्या सहित कई आरोप लगाए है।

रिंकू ने सोनाली के सहयोगियों पर बहन की संपत्ति हड़पने इरादे से हत्या (Sonali Phogat Case) का आरोप लगाया। रिंकू ने कहा कि इन दोनों की यह पूर्व नियोजित प्लानिंग थी। अंजुना पुलिस को दी गई शिकायत में रिंकू दावा किया कि तीन महीने पहले पीए सुधीर ने सोनाली के रसोईयों को भी हटा दिया था।

यह भी पढ़ें- Sonali Phogat को दी गई थी ड्रग, तबीयत बिगड़ी तो 2 घंटे तक वॉशरूम मे रखा  

सुखविंदर की ज्यादा बढ़ गई थी दखलअंदाजी

उन्होंने कहा कि यह जिम्मेदारी भी वहीं संभालेंगे। इसके बाद सोनाली ने परिवार को बताया था कि खाने के बाद शाम को उनके पैरों में इतनी तकलीफ होती है कि वह चल तक नहीं सकती। रिंकू ढाका ने ये भी आरोप लगाया है कि सोनाली को ये पता लग गया था कि बीते साल हिसार में उनके घर से हुई 40 लाख रुपयों की चोरी के पीछे सांगवान का हाथ था। इसलिए वो घर लौटते ही उनके खिलाफ शिकायत करने वाली थीं।

क्या है पूरा मामला

सोनाली (Sonali Phogat) 22 अगस्त को गोवा गई थीं। वह अंजुना के एक होटल में ठहरी थीं। बीती 21 अगस्त को रात में वह एक पार्टी में शामिल हुई थीं। अगली सुबह उन्हें बैचनी की शिकायत हुई तो सेंट एनथी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पुलिस का कहना है कि अस्पताल लाए जाने से पूर्व ही सोनाली की मौत हो चुकी थी। 

कौन हैं Sonali Phogat

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) एक फेमस टिकटॉक स्टार थीं। वह 2019 में तब चर्चा में आई थीं, जब हरियाणा में सोनाली ने कांग्रेस के कुलदीप बिश्नोई (Kuldip bishnoi) हरा दिया था। इसके बाद सोनाली फोगाट टीवी के सबसे चर्चित और विवादित शो बिग बॉस-14 (Bigg Boss-14) में भी घर की सदस्य बनकर आई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *