लिफ्ट के अंदर फंसा मासूम, चीखते-चिल्लाते हाथ पटक रहे बच्चे का वीडियो देखकर सहम जाएंगे आप

यूपी के ग्रेटर नोएडा के एक अपार्टमेंट में लिफ्ट में फंसे हुए बच्चे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।…

ezgif 4 350e095af3 | Sach Bedhadak

यूपी के ग्रेटर नोएडा के एक अपार्टमेंट में लिफ्ट में फंसे हुए बच्चे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा रहा है कि एक बच्चा अपनी साइकिल के साथ लिफ्ट के अंदर फंस जाता है। बच्चा लिफ्ट को खोलने की काफी जतन करता है, अलार्म बटन दबाता है, वो हर कोशिश करता है जिससे वह अपने स्तर पर इस लिफ्ट को खोल सके। लेकिन वह कामयाब नहीं होता। लिफ्ट में फंसे होने की उलझन और झुंझलाहट उसके हाव-भाव से इस वीडियो में साफ पता चल रही है। वहीं वीडियो को देखते हुए इसमें एक महिला की आवाज भी आ रही है, जो सीसीटीवी फुटेज देखने वाले कर्मी पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रही है।

महिला का कहना है कि आखिर यह बच्चा जब इतनी देर तक लिफ्ट में फंसा रहा तो फिर आप लोग कहां गए हुए थे क्यों नहीं समय पर इस बच्चे की मदद के लिए किसी को क्यों नहीं भेजा गया या किसी को क्यों नहीं बताया गया। इस वीडियो को देखते हुए महिला और गार्ड के बीच तीखी बहस भी सुनाई दे रही है। आप भी यह वीडियो देखिए।

दरअसल ग्रेटर नोएडा के निराला एस्पायर सोसाइटी में रहने वाले प्रियांशु दास का 8 साल का बेटा ट्यूशन पढ़कर वापस आया था वह अपनी साइकिल के साथ जब लिफ्ट के अंदर गया तब उसने लिफ्ट का बटन दबाया और जिस फ्लोर पर उसे जाना था उसका बटन दबाया। लेकिन चौथे-पांचवे फ्लोर पर लिफ्ट फंस गई। वीडियो में कुछ देर तक तो यह बच्चा नार्मल दिख रहा है, लेकिन जब काफी देर तक लिफ्ट का दरवाजा नहीं खुला तो बच्चे ने लिफ्ट के बटन को दबाया लेकिन दरवाजा नहीं खुला। इसके बाद लिफ्ट के अंदर का दरवाजा तो खुल गया लेकिन बाहर का दरवाजा फिर भी नहीं खुला। जिस पर बच्चा काफी परेशान हो जाता है। लिफ्ट के बटनों को दबाता है, लेकिन कामयाब नहीं होता।

इसकी झुंझलाहट उसके गुस्से में तब्दील हो जाती है। वह साइकिल पर हाथ पटकता है। दरवाजे पर जोर-जोर से हाथ मारता है लेकिन कुछ भी नहीं होता। यहां तक की लापरवाही की हद यह रही कि बच्चे के अलार्म बटन के दबाने के बावजूद कोई रिस्पांस नहीं मिला। ना ही कोई भी उसकी मदद के लिए आया और ना ही उसकी बात कहीं पहुंची। इसके बाद भी बच्चा काफी देर तक लिफ्ट के अंदर ही रहा। बच्चे के चेहरे पर लिफ्ट में फंसे होने की खबर घबराहट साफ नजर आ रही है। इस वीडियो को देखकर कोई भी बच्चे की हालत देखते हुए सहम रहा है। बच्चा जिस तरह से लिफ्ट की दीवारों पर हाथ-पैर मार रहा है, चीख रहा है, चिल्ला रहा है, उससे हर कोई हैरान और परेशान हो गया है। बच्चा बेहद घबराया हुआ था। हालांकि जब पांचवी मंजिल पर एक व्यक्ति को जाते समय बच्चे के रोने-चीखने की आवाज सुनाई दी तब उसने गार्ड को सूचित किया तब जाकर लिफ्ट को खोलकर बच्चे को बाहर निकाला। वहीं अब इस मामले की जांच चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *