22 फरवरी को चाइना में लॉन्च होगा Xiaomi 14 Ultra, जानें, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

चाइनीज टेक कंपनी Xiaomi इस सप्ताह चीन में Xiaomi 14 Ultra को उतार सकती है। इसके बाद स्पेन के बार्सिलोना में होने वाले मोबाइल वर्ल्ड…

Leica 01 | Sach Bedhadak

चाइनीज टेक कंपनी Xiaomi इस सप्ताह चीन में Xiaomi 14 Ultra को उतार सकती है। इसके बाद स्पेन के बार्सिलोना में होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) में इस स्मार्टफोन का अंतरराष्ट्रीय लॉन्च किया जायेगा। कंपनी ने इस स्मार्टफोन के डिजाइन और कलर्स का खुलासा किया है।

यह खबर भी पढ़ें: 64MP कैमरा और 5000mAh की बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Oppo Reno 11F 5G, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

इस डिवाइस को चाइना में Xiaomi Pad 6S Pro के साथ उतारा जायेगा। मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) में इस डिवाइस को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लॉन्च किया जायेगा। कंपनी ने चाइनीज मैसेजिंग प्लेटफॉर्म Weibo पर एक पोस्ट में कहा गया है कि Xiaomi 14 Ultra को 22 फरवरी को चाइना में पेश किया जायेगा। कंपनी की वेबसाइट पर इसके लिए इवेंट पेज लाइव हो गया है। शाओमी के सीईओ लेई जून ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक पोस्ट में फोन को व्हाइट और ब्लैक कलर्स में उपलब्ध कराने की पुष्टि की है।

kash 01 | Sach Bedhadak

Xiaomi 14 Ultra के डिजाइन में 4 रियर कैमरा के लिए एक सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल लेदर बैक पैनल पर दिख रहा है। इस स्मार्टफोन में 1 इंच 50 मेगापिक्सल LYT900 सेंसर f/1.63 अपार्चर और नए Leica Summilux लेंस के साथ होगा। इसके साथ ही 50 मेगापिक्सल के IMX858 सेंसर वाले 2 टेलीफोटो कैमरा दिए जाएंगे।