सफारी, हैरियर, नेक्सॉन SUVs के स्पेशल डॉर्क एडिशन लॉन्च, 30,000 रुपए में अपना बना सकते हैं ये गाड़ियां

टाटा मोटर्स ने अपने सेगमेंट में टाटा सफारी, टाटा नेक्सॉन और टाटा हैरियर के स्पेशल ब्लैक एडिशन लॉन्च किए हैं जो कस्मटर्स को काफी लुभा रही हैं।

Tata Motors

Tata Motors: ऑटो एक्सपो 2023 में शानदार रिस्पॉस मिलने के बाद टाटा मोटर्स ने टाटा नेक्सॉन, सफारी और हैरियर एसयूवी के स्पेशल डॉर्क एडिशन लॉन्च किए हैं। यह नए एडिशन प्रीमियम फीचर्स से लैस हैं। नए इंटरफेस के साथ यह गाड़ियां नए लुक और फील कराती हैं। इसमें 26.03 इंच की इंफोटेनमेंट स्क्रीन और 10 नए ADAS फीचर दिए गए हैं। इन गाड़ियों की नई रेज BS6 के सभी मानकों को पूरा करती है। इनमें आरडीई और E20 अनुरूप इंजन शामिल है। इन गाड़ियों को आप 30,000 की डाउनपेमेंट में घर ला सकते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-River इंडी इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और दमदार फीचर्स

2023 में टाटा नेक्सॉन, सफारी और हैरियर की नई कीमतें

Tata Nexon | Sach Bedhadak

TATA NEXON

-टाटा नेक्सॉन (पेट्रोल) की कीमत 7.80 लाख से शुरू होकर 12.35 लाख रुपए तक हैं।
-टाटा नेक्सॉन (डीजल) 9.90 लाख से शुरू होकर 13.70 लाख रुपए तक हैं।

Tata Nexon 1 | Sach Bedhadak

TATA HARRIER

-टाटा हैरियर (डीजल) की कीमत 15.00 लाख से शुरू होकर 21.77 लाख रुपए तक हैं।

Tata Safari 1 | Sach Bedhadak

TATA SAFARI

-टाटा सफारी 7 सीटर (डीजल) की कीमतें 15.65 लाख से शुरू होकर 22.61 लाख रुपए तक हैं।
-टाटा सफारी 6 सीटर (डीजल) की कीमतें 22.26 लाख रुपए से शुरू होकर 22.71 लाख रुपए तक हैं।

सफारी, हैरियर का नया डार्क एडिशन

हैरियर और सफारी के डार्क एडिशन में बोल्ड ओबेरॉन ब्लैक एक्सटीरियर, जिरकॉन रेड एक्सेंट्स के साथ पियानो ब्लैक ग्रिल, रेड कैलिपर्स के साथ R18 चारकोल ब्लैक अलॉय और फेंडर्स पर डार्क लोगो दिया गया है। इसके अलावा कार्नेलियन रेड इंटीरियर थीम इनकों और भी आकर्षित बनाती है। इसमें डायमंड स्टाइल क्विल्टिंग के साथ कार्नेलियन रेड लेटरेट सीटें दी गई हैं। इसके दरवाजों और सेंट्रल कंसोल पर ग्रेब हैंडल, हेडरेस्ट पर डार्क लोगो, स्टील ब्लैक फ्रंट डैशबोर्ड डिजाइन और स्टेयरिंग व्हील, कंसोल और दरवाजों पर पियानो ब्लैक एक्सेंट्स के साथ कॉम्लीमेंट करता है।

यह खबर भी पढ़ें:-पेट्रोल बाइक की छुट्‌टी कर देगी ये इलेक्ट्रिक बाइक, सिंगल चार्ज में दौड़ेगी 150 किलोमीटर

टाटा की इन स्पेशल ब्लैक एडिशन की बात करें तो इनमें 6 भाषाओं में 200+ वॉयस कमांड, मेमोरी और वेलकम फंक्शन के साथ 6 वे पावर्ड ड्राइवर क्लस्टर, 26.03CM हरमन टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट और हाई क्लास ADAS दिया गया है। इसके अलावा सफारी अपने कस्टमर्स को इलेक्ट्रिक बॉस मोड के साथ 4 तरह के पावर्ड को-ड्राइवर सीट और मूड लाइटिंग के साथ मैजेस्टिक सनरूफ के जरिए थोड़ा और बेहतर बनाता है।

टाटा नेक्सॉन का डार्क एडिशन

नेक्सॉन अपने सेगमेंट में हाई क्वालिटी वाले फीचर्स के साथ स्पेशल डार्क एडिशन के साथ अपने कस्टमर्स को और ज्यादा लुभाएगी। नेक्सॉन के स्पेशल डार्क एडिशन के फ्रंट ग्रिल में जिरकॉन रेड इन्सर्ट्स, R16 ब्लैक स्टोन अलॉय व्हील्स के साथ लाल रंग में फेंडर्स पर डार्क लोगो इसे और बेहतर बनाता है। कार्नेलियन रेड थीम, लेदरेट सीटें, स्टील ब्लैक फ्रंट डैशबोर्ड डिजाइन और स्टीयिरंग व्हील, कंसोल और दरवाजों पर रेड एक्सेंट के साथ इंटीरियर पूरी तरह नए एडिशन का एहसास कराता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *