iPhone ट्रिपल कैमरा डिजाइन में जल्दी लॉन्च होगा Realme Note 50, अनबॉक्सिंग Video लीक

चाइना की दिग्गज कंपनी रियलमी ने नई नोट सीरीज को लॉन्च करने की योजना बना रही है, लीक का सिलसिला जारी हो गया है। इसमें…

Note 1 1 | Sach Bedhadak

चाइना की दिग्गज कंपनी रियलमी ने नई नोट सीरीज को लॉन्च करने की योजना बना रही है, लीक का सिलसिला जारी हो गया है। इसमें यह स्मार्टफोन iPhone ट्रिपल कैमरा जैसी डिजाइन में देखा जा सकता है। 15 जनवरी को रेडमी नोट 1 के बारे में अपटेड सामने आई है। कहा जा रहा है कि कंपनी Realme Note 50 नाम की डिवाइस पर भी काम कर रही है। Realme Note 50 डिवाइस की हैंड्स-ऑन इमेजेज सामने आई हैं। इमेजेज से Note 50 फ्रंट और बैक डिजाइन का पता चलता है।

यह खबर भी पढ़ें:- 100x जूम कैप्चर कैमरे के साथ भारत में लॉन्च हुआ Vivo X100 Series, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

लीक रिपोर्ट के मुताबिक, Realme Note 50 की इन फोटोज को इंस्टाग्राम पर कंटेंट क्रिएटर्स ने शेयर किया है। ज्यादातर क्रिएटर्स फिलीपींस से बताए जाते हैं। कहा जा सकता है कि कंपनी ने डिवाइसेज को क्रिएटर्स को दिया हो और वहां से रेडमी नोट 50 की हैंड्स-ऑन इमेजेज लीक हुई।

फोटोज में स्मार्टफोन के स्काई ब्लू कलर को देखा जा सकता है। इसका डिजाइन रियलमी की बजट और मिड रेंज सीरीज जैसा लगता है। इस स्मार्टफोन के स्काई कलर देखा जा सकता है। Realme Note 50 के रियर में 3 कैमरा बंप दिखाई देते हैं। इसमे से 2 रियर कैमरा और एक एलईडी प्लैश नजर आता है।

इस फोन में खास बात यह है कि एक क्रिएटर ने अनबॉक्सिंग वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें Realme Note 50 का येलो कलर वेरिएंट नजर आता है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि बॉक्स में डिवाइस के अलावा सिम इजेक्टर टूल, टीपीयू केस, टाइप-ए टु टाइप-सी डेटा केबल वाला चार्जर मिलता है।

हालांकि इससे पहले Realme Note 1 से जुड़े लीक्स सामने आए थे। उसमें कहा गया था कि आगामी रियलमी स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67 इंच का फुलएचडी OLED डिस्प्ले होगी। इस फोन में मीडियाटेक के डाइमेंसिटी 7050 प्रोसेसर से पावर किया जायेगा। 5000mAh की पावरफुल बैटरी होगी, जो 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

लीक्स से यह भी पता चला था कि Realme Note 1 में 108 मेगापिक्सल का मेन कैमरा सेंसर दिया जायेगा। उसके साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रवाइड लेंस और 2 एमपी का मैक्रों लेस होगा। इसके अलावा इसमें 16MP मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जायेगा।