₹35000 से भी कम में खरीदें नया iPhone 13, फ्लिपकार्ट दे रहा है धमाकेदार ऑफर

फ्लिपकार्ट की Flipkart Big Billion Days Sale 2022 के तहत iPhone 13 पर खास फेस्टिव ऑफर दिया जा रहा है।

iPhone 13, iPhone 13 price, cheapest iPhone 13, iPhone 14, Amazon Great Indian Festival sale, Flipkart Big Billion Days Sale,

अब आप आधी से भी कम कीमत पर अपना iPhone खरीदने का सपना पूरा कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट की Flipkart Big Billion Days Sale 2022 के तहत iPhone 13 पर खास फेस्टिव ऑफर दिया जा रहा है। फ्लिपकार्ट की ओर से आ रही इस सेल की काफी डिटेल्स को ओपन कर दिया गया है और केवल iPhone ही बल्कि लैपटॉप्स, स्मार्टफोन्स, स्मार्ट टीवी और दूसरे गैजेट्स पर भी धमाकेदार छूट दी जा रही है।

क्या है Flipkart Big Billion Days Sale 2022

नवरात्रि और दीवाली के फेस्टिव सीजन पर फ्लिपकार्ट अपनी बिग बिलियन डेज सेल में कई तरह के डिस्काउंट ऑफर्स दे रहा है। इन ऑफर्स के तहत आप लगभग सभी तरह के गैजेट्स और सामान खरीद सकते हैं। इस सेल ऑफर के साथ यूजर्स को एक्सचेंज ऑफर, इंस्टेंट कैशबैक ऑफर और आसान लोन सुविधा जैसी ऑप्शन्स भी दिए जा रहे हैं। इनका लाभ उठा कर आप इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स को बहुत ही कम दामों पर खरीद सकते हैं। इसके लिए बाकायदा एक माइक्रोसाइट भी लॉन्च की गई है जहां पर सारी डिटेल्स देखी जा सकीत है।

यह भी पढ़ें: सिर्फ 579 रुपए में खरीदें 6GB+128GB वाला Poco X4 Pro 5G! 5जी इंटरनेट भी चलेगा

iPhone 13 को खरीद पाएंगे आधी रेट्स में

Apple ने अपना लेटेस्ट iPhone 14 रिलीज करने के तुरंत बाद पुराने iPhones की रेट में काफी ज्यादा कटौती कर दी है। फिलहाल iPhone 13 (128GB स्टोरेज मॉडल) को मार्केट में 69,900 रुपए में बेचा जा रहा है। परन्तु फ्लिपकार्ट पर मिल रहे ऑफर्स के तहत इस फोन को केवल 49,990 रुपए में खरीदा जा सकता है।

कैशबैक और एक्सचेंज ऑफर्स का लाभ भी ले सकते हैं

यदि आप इस फोन को वेबसाइट फ्लिपकार्ट के सहयोगी बैंकों के क्रेडिट/डेबिट कार्ड का उपयोग करके खरीदते हैं तो आप 10 फीसदी इंस्टेंट कैशबैक का लाभ मिलेगा और इस पर आपके लगभग 4900 रुपए और भी कम हो जाएंगे। इसी तरह आप एक्सचेंज सुविधा का भी लाभ उठा सकते हैं। एक्सचेंज डील के तहत पुराने स्मार्टफोन्स देने पर आपको 17,000 रुपए तक की एक्स्ट्रा छूट मिलेगी।

यह भी पढ़ें: Oppo का नया 5G स्मार्टफोन आज होगा लॉन्च, इसके लुक, फीचर्स और कीमत देख आप भी लेना चाहेंगे

इस तरह इन सभी ऑफर्स और डील को एक साथ मिला कर आप iPhone 13 को 35000 रुपए से भी कम कीमत पर खरीद पाएंगे। आपको यह बता दें कि फ्लिपकार्ट की सेल 23 सितंबर को शुरू होगी तब तक आपको वेट करना पड़ेगा। इस दौरान यदि आप चाहें तो Amazon Great Indian Festival Sale का भी इंतजार कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *